आंतकियों के चंगुल में फंसा था मासूम, जवान के रूप में भगवान ने बचाई जान viral photo of a police officer who rescued a child amid terrorist attack in sopore

0
32
.

हमले में अपनी जान की परवाह किए बिना बच्चे की जान बचाने वाले अजीम खान ने कहा कि उस वक्त मासूम को बचाना उनकी प्राथमिकता थी.

azim khan

जवान की गोद में बच्चा (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने घात लगाकर केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) की टीम पर हमला कर दिया. पेट्रोलिंग कर रही CRPF की टीम पर बुधवार सुबह हुए आतंकी हमले में 179 बटालियन के 2 जवान शहीद हो गए और दो नागरिक भी मारे गए. इस आतंकी हमले में दो जवान घायल भी हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है. पूरा मामला सोपोर के मॉडल टाउन का बताया जा रहा है. आतंकी वहां घात लगाकर बैठे हुए थे और मौका पाकर जवानों पर हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें- चीनी निवेश की वजह से Paytm का भी हो सकता है बहिष्कार, Mobikwik के समर्थन में आए लोग

हमले के दौरान सुरक्षाबलों ने अपनी जान पर खेलकर मारे गए एक बुजुर्ग नागरिक के नाती की जान बचा ली. बताया जा रहा है कि बच्चा अपने नाती के साथ किसी काम से हंदवाड़ा जा रहा था, तभी आतंकियों ने CRPF की टीम पर हमला कर दिया था, जिसकी चपेट में आकर बच्चे के नाना की भी जान चली गई थी. इस पूरे मामले में सोपोर के एसएचओ अजीम खान ने बताया कि बच्चे की जान बचाना जितना जरूरी था, उतना ही खतरनाक भी था. उन्होंने बताया कि बच्चा अपने नाना के शव के पास ही था और आतंकी लगातार वहां गोलियां बरसा रहे थे.

ये भी पढ़ें- हसीन जहां ने पोस्‍ट किया न्‍यूड फोटो, साथ में लिखा ऐसा मैसेज, आपके उड़ जाएंगे होश

हमले में अपनी जान की परवाह किए बिना बच्चे की जान बचाने वाले अजीम खान ने कहा कि उस वक्त मासूम को बचाना उनकी प्राथमिकता थी. आतंकी हमले से बच्चे को बचाने के बाद वीर जवान उसे अपनी गोद में लेकर सुरक्षित जगह लेकर जा रहे थे. बच्चे को गोद में लिए अजीम की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स बच्चे की जान बचाने वाले जवान अजीम खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं. अजीम ने बताया कि बाद में बच्चे को सुरक्षित उसके घर पहुंचा दिया गया था.


First Published : 01 Jul 2020, 05:23:59 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.