चाय में शक्कर कम होने पर पति ने खोया आपा, चाकू से काट डाला गर्भवती पत्नी का गला

0
2

उत्तर प्रदेश में एक चौंकाने वाली घटना में, लखीमपुर जिले के बरबर क्षेत्र में एक कप चाय को लेकर 40 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी.

IANS | Updated on: 23 Jun 2020, 02:19:08 PM

Crime

चाय में शक्कर कम होने पर पति ने खोया आपा, चाकू से काटा पत्नी का गला (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखीमपुर:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक चौंकाने वाली घटना में, लखीमपुर जिले के बरबर क्षेत्र में एक कप चाय को लेकर 40 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. यह घटना सोमवार को हुई थी जब बबलू कुमार ने अपना आपा इसलिए खो दिया था, क्योंकि उनकी पत्नी द्वारा उन्हें परोसी गई चाय में शक्कर कम थी. उसने अपनी पत्नी रेणु (35) की पिटाई की और उसका गला काट दिया.

यह भी पढ़ें: लड़की ने शादी का प्रस्ताव ठुकराया तो शख्स ने भरे बाजार में कर दिया कत्ल

अपने पिता को मां पर चिल्लाते हुए देख दंपति के तीन बच्चे जाग गए, लेकिन जब तक वे रसोई में पहुंचे उनकी मां खून से लथपथ पड़ी थी और सांस लेने के लिए संघर्ष कर रही थी. बबलू ने करीब 12 साल पहले रेणु से शादी की थी और दंपति के तीन बच्चे थे. रेणु के पिता बद्री प्रसाद की शिकायत पर बबलू के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें: लड़की को बहन की सहेली बर्थडे पार्टी में बुलाकर ले गई घर, भाई ने लूट ली इज्जत

पसगवा पुलिस स्टेशन के एसएचओ, राकेश कुमार ने कहा, ‘चाय में शक्कर कम होने पर दंपति की लड़ाई हुई और पति ने अपनी पत्नी की धारदार चाकू से हत्या कर दी. हमने हत्या का हथियार बरामद कर लिया है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हम उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रहे हैं.’ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘बच्चे हत्या के गवाह हैं और हमने उनका बयान ले लिया है.’


First Published : 23 Jun 2020, 02:19:08 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link