जब प्यार के दुश्मन बने घरवाले तो प्रेमी जोड़े ने यूं लगा लिया मौत को गले Boyfriend and girlfriend committed suicide by consuming poison in Gopalganj, Bihar

0
69
.

माझा थाना क्षेत्र अंतर्गत अदमापुर गांव निवासी एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

Lover

प्यार के दुश्मन बने घरवाले तो प्रेमी जोड़े ने यूं लगा लिया मौत को गले (Photo Credit: फाइल फोटो)

गोपालगंज:

किसी ने सच ही कहा है कि प्रेम अंधा होता है और जब किसी पर प्यार का नशा चढ़ जाता है तो फिर वह कुछ भी करने को तैयार हो जाता है. ऐसा ही एक मामला बिहार (Bihar) के गोपालगंज से सामने आया है, जहां पर जिले के माझा थाना क्षेत्र अंतर्गत अदमापुर गांव निवासी एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी जुड़े के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: रंजिश में जवाबी मामला दर्ज कराने के लिए कर दी अपनी ही मां की हत्या

घटना के बारे में बताया जाता है कि आत्मापुर गांव निवासी एक लड़की अपने ही गांव के एक लड़के से प्रेम करती थी, लेकिन इससे लड़की के घरवाले नाराज थे. घरवालों ने उसे काफी समझाया, मगर वह अपने प्रेमी संग रहने के लिए अड़ी रही. बाद में उन्होंने लड़की की किसी और के साथ शादी कराने का फैसला कर लिया. लड़की की शादी भी तय कर दी गई. 28 जून को लड़की की शादी होने वाली थी, लेकिन प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया.

यह भी पढ़ें: अंधविश्वास ने फिर ली एक महिला की जान, युवक ने काटा चाची का गला, सिर लेकर पहुंचा थाना

आज सुबह कुछ लोग जब गांव के बाहर शौच करने के लिए जाने लगे तो उन्होंने दोनों को अचेत हालत पड़ा हुआ देखा. ग्रामीणों ने पास जाकर देखा तो लड़की मर चुकी थी, जबकि प्रेमी की सांस चल रही थी. जिसके बाद से आनन-फानन में लोगों ने सदर अस्पताल में लाकर भर्ती कराया. हालत नाजुक होने के कारण डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. परिजन उसे गोरखपुर इलाज के लिए ले जा रहे थे, तभी रास्ते में उसकी भी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह वीडियो देखें: 


First Published : 20 Jun 2020, 01:22:35 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.