पत्नी ने बेलन से कर दी पति की हत्या, घटना के पीछे वजह आपको हैरान कर देगी Wife killed her husband with rolling pin, the reason behind the incident will surprise you

0
33
.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा के थाना सेक्टर-20 इलाके में 26 जून को हुई ई-रिक्शा चालक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

Dead Body

पत्नी ने बेलन से कर दी पति की हत्या, घटना के पीछे वजह कर देगी हैरान (Photo Credit: फाइल फोटो)

नोएडा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा के थाना सेक्टर-20 इलाके में 26 जून को हुई ई-रिक्शा चालक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, पत्नी ही पति की क़ातिल निकली है. उसने रोटी बनाने वाले बेलन से पहले पति को पीटा था और फिर बेलन से ही गला दबा दिया. हत्या (Murder) के बाद शव को सेक्टर-8 में घर के बाहर फेंक दिया गया.

यह भी पढ़ें: मास्क पहनने के लिए कहा तो ऑफिस में शख्स ने महिला की कर दी पिटाई, देखें Video

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर- 20 क्षेत्र के सेक्टर 8 में रहने वाले ई -रिक्शा चालक चुन्नू पासवान (32) का शव 26 जून की सुबह को उनके घर के बाहर मिला था. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि उसकी हत्या गला दबाकर की गई है, जिसके बाद हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया. अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक अपनी साली को बिहार से नोएडा लाया था और इस बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद रहता था.

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली में पानी की किल्लत ने ली एक और जान, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर 20 पुलिस ने आज मृतक की पत्नी गुड्डी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान महिला ने स्वीकार किया कि 25 जून की देर रात को उसका, उसके पति के साथ झगड़ा हुआ था. इसी बीच उसने अपने पति का गला दबाकर, उनकी हत्या कर दी तथा शव को घर के बाहर रख दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. उसको न्यायालय में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने उस को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

यह वीडियो देखें: 


First Published : 01 Jul 2020, 03:32:38 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.