बोर्ड परीक्षा में सहेली के आए ज्यादा नंबर तो छात्रा ने खुद को लगा ली फांसी Higher number of friends came in board examination, then the student hanged herself

0
45
.

कक्षा दसवीं की एक छात्रा ने अपना जीवन महज इसलिए समाप्त कर दिया, क्योंकि उसकी सहेली ने उत्तर प्रदेश की बोर्ड परीक्षाओं में उससे ज्यादा नंबर हासिल किए थे.

IANS | Updated on: 01 Jul 2020, 04:05:33 PM

Hanging

बोर्ड परीक्षा में सहेली के आए ज्यादा नंबर तो छात्रा ने लगाई फांसी (Photo Credit: फाइल फोटो)

कानपुर:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई हैं. यहां कक्षा दसवीं की एक छात्रा ने अपना जीवन महज इसलिए समाप्त कर दिया, क्योंकि उसकी सहेली ने उत्तर प्रदेश की बोर्ड परीक्षाओं में उससे ज्यादा नंबर हासिल किए थे. यह घटना यहां कल्याणपुर पुलिस सर्कल में मंगलवार को हुई.

यह भी पढ़ें: प्रेमी ने प्रेमिका के भाभी संग मिलकर लड़की को उतारा मौत के घाट

जानकारी के अनुसार, 15 साल की अमीशा (मृतक) ने 10वीं में 83 प्रतिशत अंक प्राप्त किए थे, जबकि उसकी सहेली को 85 प्रतिशत अंक मिले थे.कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि इससे जुड़ा कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. लड़की के परिवार ने कहा है कि पिछले शनिवार को बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम घोषित होने के बाद से ही वह परेशान थी.

यह भी पढ़ें: मास्क पहनने के लिए कहा तो ऑफिस में शख्स ने महिला की कर दी पिटाई, देखें Video

अमीषा के पिता श्रवण कुमार निषाद ने कहा कि उसे जितने अंक आने की उम्मीद थी उतने अंक नहीं आने से उनकी बेटी अवसाद में थी. जबकि उसकी सहेली के उससे ज्यादा अंक आए थे. परिवार ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

यह वीडियो देखें: 


First Published : 01 Jul 2020, 04:05:33 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.