मेरठ के नारी निकेतन में किशोरी Corona पॉजिटिव, महिला आयोग ने लिया संज्ञान | meerut – News in Hindi

0
43
.
मेरठ के नारी निकेतन में किशोरी Corona पॉजिटिव, महिला आयोग ने लिया संज्ञान

मेरठ (Meerut) स्थित नारी निकेतन सोसाइटी (Nari Niketan Society) में रहने वाली एक किशोरी के कोरोना पॉजिटिव निकलने की बात सामने आई है. इस पर उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग (UP State Commission for Women) ने संज्ञान लिया है.

मेरठ. कानपुर में बालिका संरक्षण गृह में रहने वाली संवासिनों का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में स्थित नारी निकेतन सोसाइटी (Nari Niketan Society) में रहने वाली एक किशोरी के भी कोरोना पॉजिटिव (COVID-19 Positive) निकलने की बात सामने आई है. इसको लेकर उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग (UP State Commission for Women) ने संज्ञान लिया है. मेरठ स्थित यह नारी निकेतन सोसाइटी महिला कल्याण विभाग के अधीन है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां रहने वाली 15 साल की किशोरी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के मामले को राज्य महिला आयोग ने गंभीरता से लिया है. मामले पर संज्ञान लेते हुए आयोग ने मेरठ के जिलाधिकारी से रिपोर्ट तलब की है.

यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप News18Hindi पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ Hindi.News18.com पर…

First published: July 1, 2020, 7:07 PM IST



Source link

Authors

.