लड़की ने शादी का प्रस्ताव ठुकराया तो शख्स ने भरे बाजार में कर दिया कत्ल When the girl rejected the proposal of marriage, the man murdered in a market filled

0
37
.

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में 19 वर्षीय एक युवती की कथित रूप से शादी का प्रस्ताव अस्वीकार करने पर चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया.

Bhasha | Updated on: 23 Jun 2020, 10:22:25 AM

Murder

लड़की ने शादी का प्रस्ताव ठुकराया तो शख्स ने भरे बाजार में किया कत्ल (Photo Credit: फाइल फोटो)

गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद जिले में 19 वर्षीय एक युवती की कथित रूप से शादी का प्रस्ताव अस्वीकार करने पर चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान दिल्ली (Delhi) के सुंदर नगरी इलाके के निवासी शेर खान के रूप में हुई है. उसे रविवार को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें: लड़की को बहन की सहेली बर्थडे पार्टी में बुलाकर ले गई घर, भाई ने लूट ली इज्जत

पुलिस ने बताया कि 17 जून को महिला अपने माता-पिता के साथ तुलसी निकेतन कॉलोनी के बाजार से लौट रही थी. वापस जाते समय, वह और उसकी माँ कुछ खाने के लिए रुक गई, जबकि उनके पिता घर वापस चले गए. उन्होंने बताया कि खान वहां पहुंचा और महिला को कई बार चाकू मारा. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कलानिधि नैथानी ने बताया कि महिला को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: मकान मालिक के घर टीवी देखने गई लड़की के साथ 3 लड़कों ने की हैवानियत, पूरा माजरा जान डर जाएंगे आप

उन्होंने बताया कि खान को रविवार रात पुलिस और अपराध शाखा की एक टीम ने टीला मोड़ इलाके की पंचशील कॉलोनी से गिरफ्तार किया. उसे शरण देने के लिए उसके भाई इमरान और बहनोई रिजवान को भी गिरफ्तार किया गया है. एसएसपी नैथानी ने बताया कि अपराध में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है.

यह वीडियो देखें: 


First Published : 23 Jun 2020, 10:22:25 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.