हसीन जहां ने पोस्‍ट किया न्‍यूड फोटो, साथ में लिखा ऐसा मैसेज, आपके उड़ जाएंगे होश Hasin Jahan posted a nude photo wrote such a message together

0
148
.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वे किसी गाने पर डांस करने के लिए नहीं बल्कि अपनी एक बहुत ज्‍यादा बोल्‍ड तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर करने के लिए सुर्खियों में हैं.

haseen jahan

हसीन जहां इंस्‍टाग्राम (Photo Credit: इंस्‍टाग्राम)

New Delhi:

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी (Mohammad Shami) की पत्‍नी हसीन जहां (Hasin Jahan) एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वे किसी गाने पर डांस करने के लिए नहीं बल्कि अपनी एक बहुत ज्‍यादा बोल्‍ड तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर करने के लिए सुर्खियों में हैं. इस बार हसीन जहां ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उसमें वे न्‍यूड हैं, (Hasin Jahan Bold Photo) यानी उन्‍होंने कोई भी कपड़े नहीं पहन रखे हैं. इस तस्‍वीर ने सोशल मीडिया (Haseen Jahan Social Media) पर जैसे आग लगा दी है, वहीं इस काम को करने के लिए हसीन जहां की जमकर आलोचना भी हो रही है और लोग उनसे इस तस्‍वीर को हटाने की मांग भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें ः क्रिकेट समाचार श्रीलंका टीम सोमवार से मैदान में उतरेगी, भारत से सीरीज की तैयारी!

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी और उनकी पत्‍नी हसीन जहां के बीच जो विवाद चल रहा है, उसे तो आप जानते ही हैं. हसीन जहां ने अपने पति टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी पर मैच फिक्सिंग से लेकर घरेलू प्रताड़ना तक के गंभीर आरोप लगाए हैं. कोलकाता की एक अदालत मोहम्‍मद शमी पर पत्‍नी मुकदमा भी कर चुकी हैं. पिछले लंबे अर्से से हसीन जहां ने सोशल मीडिया को अपना सहारा बना लिया है. वे इंस्‍टाग्राम पर खूब व्‍यस्‍त रहती हैं और लगातार अपने डांस के वीडियो भी डालती रहती हैं. लेकिन अब जो फोटो हसीन जहां ने शेयर किया है, उसने तो जैसे सनसनी ही मचा दी है. इस तस्‍वीर में हसीन जहां ने एक मैसेज भी लिखा है, जो आपको जानना चाहिए. हसीन जहां ने लिखा है कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी. आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई. झूठ बुरखा डाल कर बेपरवाह सच को छुपा नहीं सकता. मगरमछ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं. ये मैसेज हसीन जहां ने किसके लिए डाला है, यह तो कहना मुश्‍किल है, लेकिन मैसेज में आगे हसीन ने मोहम्‍मद शमी का नाम जरूर डाला है.

यह भी पढ़ें ः जब सचिन तेंदुलकर और हरभजन सिंह के कारण कप्‍तानी छोड़ने वाले थे सौरव गांगुली

हसीन जहां की ओर से शेयर की गई न्‍यूड तस्‍वीर से लोग भड़क भी गए हैं. लोग तरह-तरह के भद्दे कॉमेंट करके उन्हें कोस रहे हैं. बडृी बात यह भी है कि इस तस्वीर में न्‍यूड हसीन जहां के साथ एक आदमी भी खड़ा है, बताया जा रहा है कि वह मोहम्‍मद शमी ही हैं. लेकिन वह ठीक से पहचान में नहीं आ रहे हैं. यह तस्‍वीर सही है या गलत न्‍यूजनेशनटीवीडॉटकॉम इसका कोई दावा नहीं करता है.


यह भी पढ़ें ः विश्‍व कप 2019 : टीम इंडिया की इंग्‍लैंड से हार में आया नया मोड़, पाकिस्‍तान से भी उठी आवाज, जानिए पूरा मामला

हसीन जहां ने इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, इस पर भी लोगों ने खासी नाराजगी जताई थी. हसीन जहां ने इंस्टा पर वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, जैसे दिल चाहे, वैसे जियो, खुशी ही तुम्हारी इबादत है. खुश रहोगे तो दोनों जहां तुम्हारे हैं. हैरानी की बात ये है कि जहां मुस्लिम समुदाय के लोग रमजान के पाक महीने को लेकर हसीन को कोस रहे हैं तो वहीं गैर-मुस्लिम समुदाय के लोग उन्हें शमी पर लगाए गए कथित साजिशन आरोपों की वजह से आड़े हाथ ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर हसीन जहां को बुरा-भला बोलने वालों में मोहम्मद शमी के फैंस की बड़ी तादाद है और वे उन्हें परिवार के बारे में सोचने की सलाह दे रहे हैं.


First Published : 31 May 2020, 03:43:44 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.