पाकिस्तान में लोगों को नमाज पढ़ने से रोक रहीं चीनीं कंपनिया, मौलाना ने दी जानकारी

0
35
.

इस्लामाबाद। पाकिस्तान से एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके मुल्क में कारोबार करने वाली चीनीं कंपनियों में कार्यरत पाकिस्तानी कर्मचारियों को नमाज अदा करने से रोका जा रहा है। पाकिस्तान के एक मौलाना का कहना है कि चीनी कंपनियां मुस्लिम कर्मचारियों को नमाज के लिए वक्त ही नहीं दे रही हैं ताकि वे नमाज अदा कर सकें।

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मौलाना का वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तान में अब इसके खिलाफ आवाजें भी उठने लगी हैं। मौलाना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया इसमें न सिर्फ चीना कंपनियों द्वारा पाकिस्तानी कर्मचारियों को नमाज पढ़ने से राकने की बात कही बल्कि ये भी कहा कि य वक्त है एकजुट होने का एक साथ अपील करने का। उन्होंने पाकिस्तानी नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि यह देश चीनी कंपनियों का नहीं है जो वे इस तरह किसी मुसलमान को नमाज पढ़ने से रोक सकते हैं।

हाय पुलिस! थाने में मदद मांगने आई लड़की को देख अश्लील हरकत करने लगा ये पुलिसवाला

मौलाना ने 26 जून को ये वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में मौलाना ना सिर्फ चीनी कंपनियों में नमाज नहीं पढ़ने का वक्त देने की बात कर रहे हैं बल्कि वह पाकिस्तानी नागरिकों को एकजुट होने की अपील भी कर रहे हैं. वह लोगों को समझा रहे हैं कि यह देश चीनी कंपनियों का नहीं है जो वे इस तरह किसी मुसलमान को नमाज पढ़ने से रोक सकते हैं।

 

Authors

.