Delhi Government Said BJP Of Scam Of Rs 1131 Crore With Power Companies – BJP का आरोप- Delhi Government ने Power companies के साथ मिलकर किया 1131 करोड़ का घोटाला

0
7

  • BJP की दिल्ली इकाई ने Kejriwal government और Power companies पर 1131 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया है
  • Lockdown के दौरान सब्सिडी और फिक्स चार्ज के नाम पर Delhi Government ने Power companies के साथ मिलकर यह घोटाला किया है।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) की दिल्ली इकाई ने केजरीवाल सरकार ( Kejriwal government ) और बिजली कंपनियों ( Power companies ) पर 1131 करोड़ रुपये के घोटाले ( Scam ) का आरोप लगाया है। प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ( State President Aadesh Kumar Gupta ) ने सोमवार को कहा कि लॉकडाउन ( Lockdown ) के दौरान सब्सिडी और फिक्स चार्ज ( Fix charge ) के नाम पर दिल्ली सरकार ( Delhi Government ) ने बिजली कंपनियों के साथ मिलकर यह घोटाला किया है।

Amit Shah की टिप्पणी पर बदले Manish Sisodia के सुर- Delhi में जुलाई तक नहीं होंगे साढ़े 5 लाख Corona Case

jk.png

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि लॉकडाउन में 2 लाख छोटी व बड़ी इंडस्ट्रीज बंद होने के बाद भी फिक्स चार्ज व एवरेज बिल के नाम पर भारी भरकम बिल वसूला जा रहा है। दिल्ली में सात लाख से अधिक दुकान व ऑफिस हैं। इन सभी को भी फिक्स चार्ज के नाम पर भारी भरकम बिजली बिल थमा दिया गया है। उन्होंने कहा कि उपभोक्ताओं को लगभग 94 दिनों के बिजली बिल भेजे जा रहे हैं, जिसमें सब्सिडी भी नहीं दी गई। केजरीवाल सरकार की चुप्पी बता रही कि बिजली कंपनियों ने उनकी सहमति से भारी-भरकम बिल भेजा।

Maharashtra में कम नहीं हुआ Coronavirus का खतरा, CM Uddhav Thackeray ने जनता से मांगा सहयोग

bnm.png

Coronavirus: Congress का आरोप- PM-Cares Fund में Chinese companies ने दिया चंदा

आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि दिल्ली भाजपा ने जन सेवा के कार्यो को सदैव सर्वोपरि रखा है और यह कार्य संकट के समय में भी निरंतर जारी है। लेकिन केजरीवाल सरकार को कहना चाहूंगा कि यह क्रेडिट की लड़ाई नहीं है बल्कि दिल्ली के लोगों की सुरक्षा और सेवा का सवाल है और मोदी सरकार के लिए लोगों की सुरक्षा प्राथमिक है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जब दिल्ली के लोग इलाज और टेस्टिंग के लिए दर-दर भटक रहे थे तब केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस में व्यस्त थे। इस कोरोना संकट में भाजपा दिल्ली की जनता के साथ पूरी दृढ़ता के साथ खड़ी है।

 



Source link