चीन के पीछे पड़ा भारत, Weibo से डिलीट होगा PM मोदी का अकाउंट

0
37
.

नई दिल्ली। भारत और चीन के बीच चल रहे तनाव के बाद चीन को सबक सिखाने के लिए भारत पूरी तरह से चीन के पीछे पड़ गया है। भारत आर्थिक मोर्चाे पर ड्रैगन को चोट पंहुचा रहा है। हाल ही में भारत ने 59 चीनी ऐप्स को बैन करने के बाद पीएम मोदी ने चीन के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म वीबो से हटने का फैसला लिया है। ये फैसला प्रधानमंत्री मोदी ने 59 ऐप्स बैन करने के बाद लिया। आपको बता दें कि पीएम मोदी साल 2015 में वीबो से जुड़े थे।

ANI के सूत्रों के मुताबिक वीआईपी अकाउंट डिलीट करने की प्रक्रिया थोड़ी जटिल होती है। आपको बता दें कि आधिकारिक अकाउंट डिलीट करने की प्रक्रिया शुरु हो गई है। चीन की तरफ से इसकी इजाजत दिए जाने में देरी हो रही है। कहा जा रहा है कि चीन की तरफ से देरी हो रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस पर 115 पोस्ट की है जिनमें से 113 को हटा दिया है।

एएनआई ने सूत्रों के हवाले से कहा कि वीआईपी अकाउंट डिलीट करने की प्, अकाउंट डिलीट करने की आधिकारिक प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. चीन की तरफ से इसकी इजाजत दिए जाने में काफी देर की जा रही है और इसका कारण नहीं बताया गया है. पीएम मोदी ने इस पर 115 पोस्ट की हैं और इनमें से 113 को हटा दिया गया है.

Authors

.