Shocking news assam man complained of stomach ache mobile cable in his bladder

0
399
.

शख्स ने डॉक्टर्स को बताया कि उसने गलती से अपने हेडफोन के तार को निगल गया है. पहले तो सोचेंगे कि कोई इंसान हेडफोन का तार कैसे निगल सकता है.

keble

शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में डाला मोबाइल का केबल, देखें Video (Photo Credit: Wallie Islam के फेसबुक से)

नई दिल्ली:

कभी-कभी इंसान अपने पागलपन में कुछ ऐसा करता है जो उसके लिए मुसीबत बन जाता है. इस साथ ही खबरों में भी उसका पागलपन आ जाता है. इस खबर को पढ़कर हो सकता है आपके होश उड़ जाए. खबर असम की है. जहां एक शख्स कुछ सप्ताह पहले पेट में दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर्स के पास गया.

शख्स ने डॉक्टर्स को बताया कि उसने गलती से अपने हेडफोन के तार को निगल गया है. पहले तो सोचेंगे कि कोई इंसान हेडफोन का तार कैसे निगल सकता है. लेकिन खबर ये नहीं है. खबर तो कुछ और है. शख्स की बात सुनकर डॉक्टर्स ने तार को निकालने के लिए ऑपरेशन करने का फैसला किया.

डॉक्टर वालियुल इस्लाम ने अपने फेसबुक पोस्ट पर इस ऑपरेशन के वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की है. उन्होंने बताया कि जब शख्स का ऑपरेशन किया गया तो देखा गया कि उसके गैस्ट्रोइंटेस्टाइ ट्रैक्ट में कुछ भी नहीं था. समझ नहीं आया कि तार कहां गया.

फिर युवक का एक्सरे करवाया गया. तब पता चला कि मोबाइल की केबल युवक के पेट में नहीं बल्कि मूत्राशय में था. खबर ये हैं. शख्स के अंदर केबल मुंह से नहीं बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट से गया था. यानी उसने अपने लिंग से उस तार को अंदर डाला था.

इसे भी पढ़ें:यूपी के 25 जिलों में फर्जी तरीके से नौकरी करने वाली महिला टीचर गिरफ्तार, हैरान कर देगा मामला

डॉक्टर वालियुल इस्लाम ने कहा कि मैं करीब 25 साल से सर्जरी कर रहा हूं लेकिन ऐसा मामला लाइफ में पहली दफा सामने आया है. मतलब युवक ने अपने लिंग के जरिए केबल अंदर डाली थी. उन्होंने बताया कि सर्जरी सफल हुई है.

और पढ़ें: Video: यहां के पीएम कर रहे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस…तभी घर के मालिक ने कहा- मेरे लॉन की घास से हटिए

अब सोचिए कि उस युवक का दिमागी हालत कैसा हो गया जिसने ऐसा काम किया. कोई ऐसा भला कैसे कर सकता है. डॉक्टर्स का भी कहना है कि युवक का दिमागी हालत अभी भी एक सवाल है. वो अभी रिक्वरी कर रहा है. इसके बाद जांच की जाएगी.


First Published : 06 Jun 2020, 09:51:40 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.