Viral: TikTok बैन होने का दिख रहा असर, टिकटौकियों का रो-रोकर बुरा हाल viral videos of tiktok users crying after indian government bans 59 chinese apps

0
38
.

टिकटॉक ने बीते 1-2 साल में भारत में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली थी. देश के युवाओं से लेकर बुजुर्ग और आम आदमी से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियां भी टिकटॉक पर वीडियो बनाकर पोस्ट करते थे.

tiktok

रोती हुई बच्ची (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

लद्दाख में चीन के साथ जारी सीमा विवाद के बाद भारत सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए 59 चीनी मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया. सरकार ने जनता की प्राइवेसी पर खतरे का हवाला देते हुए चीन के 59 ऐप को बैन किया है, जिसमें टिकटॉक जैसा लोकप्रिय ऐप भी शामिल है. देश का एक बड़ा हिस्सा सरकार द्वारा बैन किए गए चीनी ऐप के फैसले का स्वागत कर रहा है तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सरकार के फैसले से पूरी तरह नाखुश हैं. टिकटॉक पर सक्रिय रहने वाले कई यूजर्स मोदी सरकार पर जमकर भड़ास भी निकाल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Viral: आंतकियों के चंगुल में फंस गया था मासूम, जवान के अवतार में आकर भगवान ने बचाई जान!

चीनी ऐप बैन किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ टिकटॉक यूजर्स की वीडियो वायरल हो रही हैं, जिनमें वे मोदी सरकार के इस फैसले पर असहमति जता रहे हैं. हैरानी की बात ये है कि कई टिकटॉक यूजर्स अपने मनपसंद ऐप पर प्रतिबंध लगाए जाने के बाद बुरी तरह से रोते हुए दिखाई दिए हैं. बताते चलें कि टिकटॉक ने बीते 1-2 साल में भारत में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली थी. देश के युवाओं से लेकर बुजुर्ग और आम आदमी से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियां भी टिकटॉक पर वीडियो बनाकर पोस्ट करते थे.

ये भी पढ़ें- चीनी निवेश की वजह से Paytm का भी हो सकता है बहिष्कार, Mobikwik के समर्थन में आए लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे कि टिकटॉक बैन होने के बाद एक लड़की का रो-रोकर बुरा हाल है और उसकी बातों से ऐसा लग रहा है कि वह सदमे में आ गई है. वहीं एक आप एक ऐसी लड़की को भी देखेंगे जो ये कह रही है कि वह अपने मोबाइल फोन में कोई भी भारतीय ऐप नहीं इन्सटॉल करेगी. इतना ही नहीं टिकटॉक बैन होने से देश के छोटे बच्चों का भी रो-रो कर बुरा हाल हो रखा है. एक वीडियो में आप देखेंगे कि एक छोटी बच्ची अपने घर में परिवार के सामने फूट-फूटकर रो रही है.

वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-


First Published : 01 Jul 2020, 07:11:48 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.