VIRAL VIDEO Girl shows off her acrobatics wearing a sari you too will be shocked VIRAL VIDEO : लड़की ने साड़ी पहनकर दिखाई कलाबाजी, आप भी रह जाएंगे दंग

0
8

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां रोज हजारों की संख्‍या में वीडियो हमें देखने के लिए मिलते हैं. कुछ वीडियो हमें डराते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं, जो हमें हंसने के लिए मजबूर कर देते हैं.

viral video

viral video (Photo Credit: tweeter grab)

New Delhi:

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां रोज हजारों की संख्‍या में वीडियो हमें देखने के लिए मिलते हैं. कुछ वीडियो हमें डराते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं, जो हमें हंसने के लिए मजबूर कर देते हैं. वहीं कई वीडियो ऐसे भी होते हैं जो हमें यह सोचने पर विवश कर देते हैं कि क्‍या ऐसा भी हो सकता है. कई बार तो हमें अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होता, लेकिन ऐसा होता है. आज हम आपके लिए ऐसा ही एक वीडियो लेकर आए हैं, जिन्‍हें देखकर आपको विश्‍वास ही नहीं होगा, आप इस वीडियो को कई बार देखेंगे. 

यह भी पढ़ें ः क्रिकेट समाचार आस्‍ट्रेलिया में गूंजेगा सचिन, कपिल और विराट का नाम, बनेंगे तेंदुलकर ड्राइव, कोहली क्रीसेन्ट, और देव टेरेस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और लगातार देखते ही जा रहे हैं. यह वीडियो अपने आप में अद्भुत है और लोग इसकी खूब चर्चा और तारीफ कर रहे हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रह है, जो एक लड़की है, जो डांस करती हुई नजर आ रही है. लड़की इस वीडियो में बैककफ्लिप मारती है और फिर ठीक हो जाती है. बड़ी बात यह भी है कि इस लड़की का यह वीडियो साड़ी में है. साड़ी में डांस करना वैसे भी आसान नहीं होता और फिर बैकफ्लिप तो और भी मुश्‍किल होता है. 

यह भी पढ़ें ः विराट कोहली की इस तरह से हुई थी टीम इंडिया में एंट्री, दिलीप वेंगसरकर ने किया खुलासा

वीडियो में देखा जा सकता है कि बैकग्राउंड में निर्देशक इंद्र कुमार की फिल्‍म दिल का गाना मुझे नींद न आए, मुझे चैन न आए चल रहा है और लड़की शानदार तरीके से कलाबाजी दिखा रही है. 13 मई को ही यह वीडियो अपलोड किया गया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर हिट और वायरल हो गया है. इस वीडियो के साथ लिखा है, क्‍या टैलेंट है, न जूते, न प्रॉपर फ्लोर और ऊपर से साड़ी. यह वीडियो वाकई अपने आप में शानदार है.


First Published : 15 Jun 2020, 04:44:32 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link