VIRAL VIDEO Sushant Rajput four year old video goes viral see what he is saying in this VIRAL VIDEO : सुशांत राजपूत का चार साल पुराना वीडियो वायरल, देखिए क्‍या कह रहे हैं इसमें

0
3

एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और छिछोरे जैसी फिल्मों में रुपहले पर्दे पर चुनौतियों से जूझ उन्हें जुनूनी हौसले से मात देने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने जिंदगी की चुनौतियों से हार मान मुंबई स्थित अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी.

rajpoot

sushant singh rajpoot सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit: फाइल फोटो)

New Delhi:

Sushant Singh Old Video : एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (MS Dhoni : The Untold Story) छिछोरे जैसी फिल्मों में रुपहले पर्दे पर चुनौतियों से जूझ उन्हें जुनूनी हौसले से मात देने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने जिंदगी की चुनौतियों से हार मान मुंबई स्थित अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी. ब्रह्मांड के रहस्यों में दिलचस्पी रखने वाले सुशांत सिंह जब फिल्मों के सेट पर काम नहीं कर रहे होते तो अपने मीयेड 14 एलएक्स 600 टेलीस्कोप से आकाश को निहारते रहते थे. उन्होंने 2018 में चांद पर जमीन का एक टुकड़ा भी लिया था. अपने दौर के बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक सुशांत सिंह राजपूत ब्रांदा स्थित अपने अपार्टमेंट में रविवार को फंदे से लटकते पाए गए. उनके परिवार में पिता और चार बड़ी बहनें हैं. पिछले साल अभिनेता ने ट्विटर पर प्रशंसकों के साथ अपने 50 सपनों की एक सूची भी साझा की थी, जहां उन्होंने अन्य चीजों के साथ ही दूरदराज की जगहों पर घूमने जाना, अरुणोदय की रोशनी में रंग भरना, किताब लिखना और अपने पसंदीदा हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट डाउने जूनियर के साथ सेल्फी लेना शामिल था. अफसोस कि उनके असामयिक निधन से अब इनमें से अधिकांश सपने अधूरे ही रह गए. 

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 हुआ तो बन सकता है यह रिकार्ड! जो अभी तक नहीं हुआ

अब सुशांत सिंह राजपूत का अब से करीब चार साल पुराना एक वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो साल 2016 का है. इस वीडियो में भी सुशांत कुछ अच्‍छी बातें बताते हुए ही नजर आ रहे है. सुशांत दुनिया के सबसे बड़े झूठ और अपनी सक्सेस-ड्रीम के बारे में बता रहे हैं. सुशांत बता रहे हैं कि मुझे माफ करना अगर मैं गलती करता हूं, मुझे माफ करना अगर मुझे इसी वक्त पैनिक अटैक आता है. सुशांत ने कहा कि उन्हें सफलता के बारे में सबसे बड़ा झूठ कहा गया था, कि पैसों के साथ-साथ पहचान मिलना खुशियों के बराबर है और खुशियां सफलता के बराबर है. बताया जाता है कि यह वीडियो अब से करीब चार साल पहले का यानी साल 2016 का है और ये आईआईटी बॉब्‍बे में शूट कियाग गया था. इस वीडियो में सुशांत अपने निजी जीवन के बारे में भी बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 Update : 26 सितंबर से आठ नवंबर तक खेला जा सकता है आईपीएल 13, अब और इंतजार नहीं

आपको बता दें कि बिहार के पटना में पैदा हुए इस अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी आखिरी पोस्ट मां को समर्पित की थी जिनका 2002 में निधन हो गया था. अभिनेता ने तीन जून को अपनी मां की तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक पोस्ट में लिखा था, आंसुओं से वाष्पित धुंधला अतीत. खत्म न होने वाले सपने मुस्कुराहट का एक हिस्सा उकेर रहे हैं. और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच सामंजस्य बनाता हुआ.


First Published : 17 Jun 2020, 03:53:04 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link