VIRAL VIDEO This Pakistani cricketer is seen dancing on the street VIRAL VIDEO : सड़क पर डांस करता दिखा पाकिस्‍तान का यह क्रिकेटर, साथ में कौन है!

0
42
.

जब से कोरोना वायरस का कहर जारी है, तब से लेकर अब तक क्रिकेट भी बंद है. खिलाड़ी अपने घरों में बंद हैं, लेकिन अब कुछ खिलाड़ी इधर उधर निकलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

hasan ali

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम (Photo Credit: फाइल फोटो)

New Delhi:

जब से कोरोना वायरस का कहर जारी है, तब से लेकर अब तक क्रिकेट भी बंद है. खिलाड़ी अपने घरों में बंद हैं, लेकिन अब कुछ खिलाड़ी इधर उधर निकलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. अब पाकिस्‍तान का एक क्रिकेट खिलाड़ी डांस करते हुए मिला है. उस खिलाड़ी का डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. साथ ही लोग इस पर तरह तरह किे कमेंट भी कर रहे हैं. यह वीडियो किसी और का नहीं, बल्‍कि हसन अली का है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो पाकिस्‍तान का नहीं बल्‍कि किसी और देश का है. 

यह भी पढ़ें ः क्रिकेट समाचार श्रीसंत के लिए बड़ी खबर, केरल की रणजी टीम से फिर खेल सकेंगे, कराना होगा ये काम

हसन अली का यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्‍कि आसिफ अली ने अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, आसिफ अली भी क्रिकेट खेलते हैं. जिस वीडियो में हसन अली डांस कर रहे हैं, उसमें एक लड़की भी दिख रही है. यानी अहसन अली पूरी मस्‍ती में हैं.

यह भी पढ़ें ः एमएस धोनी को लेकर अश्‍विन ने कही बड़ी बात, बोले- उनके करियर पर…


आपको बता दें कि हसन अली की पिछले दिनों पसली की हड्डी टूट गई थी, जिसके बाद उन्‍हें कई सीरीज से बाहर कर दिया गया था. हसन अली को कायद-ए-आजम ट्रॉफी में खेले गए एक मैच के दौरान चोट लगी थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनके शरीर को स्कैन किया गया. स्कैन रिपोर्ट में उनकी पसली टूटने की पुष्टि हुई.

यह भी पढ़ें ः साल 2007 में ही संन्‍यास लेने वाले थे सचिन तेंदुलकर, लेकिन फिर क्‍यों नहीं लिया!

इससे पहले हसन अली तब चर्चा में आए थे, जब उन्‍होंने हरियाणा की रहने वाली सामिया आरजू का निकाह की थी. उनका निकाह दुबई के पांच सितारा होटल एटलांटिस पाम जुबेरा पार्क में हुआ था. इस दौरान सामिया आरजू भारतीय परिधानों में नजर आईं, वहीं हसन अली ने पाकिस्‍तानी परिधान पहने थे. सामिया हरियाणा के मेवात की रहने वाली हैं और वे पिछले करीब तीन साल से अमीरात एयरलाइंस कंपनी में एक फ्लाइट इंजीनियर के तौर पर काम कर रही थीं. उनका परिवार दिल्‍ली में ही रहता है. वहीं हसन अली पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत के रहने वाले हैं, सामिया और अली की पहली मुलाकात दुबई में ही हुई थी. हसन अली और शामिया आरजू की शादी काफी समय से भारत और पाकिस्‍तान में चर्चा का विषय बनी हुई है.


First Published : 18 Jun 2020, 03:16:58 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.