हाय पुलिस! थाने में मदद मांगने आई लड़की को देख अश्लील हरकत करने लगा ये पुलिसवाला

0
53
.

देवरिया। पुलिस का शर्मनाक हरकत करने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल जिले के भटनी थाना में तैनात पूर्व थानाध्यक्ष का अश्लील हरकत करने का एक वीडियो वायरल हुआ है। बता दें कि ये वीडियो 22 जून का बताया जा रहा है। थानाध्यक्ष का वीडियो वायरल होने पर मामले की जांच की गई जिसके बाद इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

VIRAL VIDEO Shikhar Dhawan gave a very special message you must also see VIRAL VIDEO : शिखर धवन ने दिया बहुत खास संदेश, आपको भी जरूर देखना चाहिए

पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्रा ने इस मामले पर बात करते हुए जानकारी दी कि भटनी थाने में युवती की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। इसी के साथ वायरल वीडियो की जांच भी की गई। बता दें कि इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है औऱ आगे की कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं। गौरतलब है कि इंस्पेक्टर को एसपी ने 26 जून को ही सस्पेंड कर दिया था, लेकिन उस वक्त निलंबन की वजह लापरवाही बताई गई थी। अब वीडियो सामने आने के बाद निलंबन की असली वजह का पता चला।

राजस्थान के महिला संग वीभत्स घटना, हाथ और मुंह बांध बेरहमी से पीटा, फिर गुप्तांगों में केरोसिन तेल डालकर जलाया Huge incident with woman in Nagaur, Rajasthan, in-laws brutally beaten and burnt by pouring kerosene oil into genitals

दरअसल दो महिलाएं शिकायत लेकर थाने पंहुची थीं, एक महिला इंस्पेक्टर के बायीं तरफ बैठी और दूसरी महिला सामने बैठी थी, अनुमान लगाया जा रहा था कि ये महिला हले से ही थानाध्यतक्ष की परिचित रही होगी। वायरल वीडियो में साफ दिखा कि इंस्पेक्टर भीष्म पाल यादव बायीं तरफ बैठी महिला को अश्लील इशारे करते हुए देख रहा था। बता दें कि पीड़ित युवती की तहरीर पर भटनी थाने में भीष्मपाल सिंह यादव के खिलाफ धारा 354(क)/509/166 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है. युवती की तहरीर के मुताबिक, वह 22 जून को दोपहर में अपनी मां के साथ भूमि विवाद के एक मामले में थाने गई थी। युवती और उसकी मां जमानी विवाद के बारे में प्रभारी निरीक्षक को बता रही थीं। जिसके बाद भीष्मपाल सिंह यादव के द्वारा बैठने के लिए कहने पर दोनों वहां रखी कुर्सी पर बैठ गईं। युवती का आरोप है कि भूमि विवाद के संबंध में बात करते-करते प्रभारी निरीक्षक अश्लील हरकत करने लगे, इस दौरान युवती ने इसका वीडियो बना लिया और अपने परिजनों को दिखाया जिसके बाद पड़ोस के रहने वाले एक व्यक्ति ने वीडियो को फारवर्ड कर दिया और वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Authors

.