इस नन्हे से स्केटर का टैलेंट देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन, देखें वायरल वीडियो viral video of a little skater with unbelievable balance control

0
68
.

सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बच्चे ने हेलमेट भी पहना है, जिसके बाद वह अपनी अमूल्य प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहा है. ट्विटर पर शेयर की गई इस वीडियो को 3 लाख 20 हजार व्यूज मिल चुके हैं.

skater

स्केटिंग कर रहा बच्चा (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

प्रतिभा से लबालब भरी इस दुनिया में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल जाता है. और सबसे खास बात ये है कि सोशल मीडिया की मदद से हम अपने घर बैठे ही देश-दुनिया के अलग-अलग कोनों से ये प्रतिभावान वीडियोज का आनंद उठाते रहते हैं. इसी सिलसिले में सोशल मीडिया पर एक नन्हे से स्केटर की वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में दिखने वाला बच्चा 5 साल से भी कम उम्र का लग रहा है, जो किसी स्केट बोर्ड और साइकिल की दुकान पर अपने करतब दिखा रहा है.

ये भी पढ़ें- ऑफबीट 23 दिन के बच्चे ने कोरोना वायरस को चटाई धूल, दवाइयों के बजाए पीता था सिर्फ मां का दूध

सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बच्चे ने हेलमेट भी पहना है, जिसके बाद वह अपनी अमूल्य प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहा है. ट्विटर पर शेयर की गई इस वीडियो को 3 लाख 20 हजार व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में दिख रहा बच्चा अलग-अलग तरीके से अपने स्केटिंग टैलेंट का प्रदर्शन कर रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि वह एक बार स्लाइड होकर नीचे आ रहा है और सीधे बोर्ड पर लैंडिंग करके स्केटिंग कर रहा है. इतना ही नहीं वह एक बोर्ड पर चलते-चलते दूसरे बोर्ड पर भी चढ़ जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Ikea फर्नीचर स्टोर में हस्तमैथुन करती देखी गई महिला, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इसके साथ ही वह एक बोर्ड के ऊपर रखे दूसरे बोर्ड पर भी अपना संतुलन बनाने में सक्षम है. ये नन्हा बच्चा एक के ऊपर एक रखे बोर्ड पर भी स्केटिंग कर रहा है. इसके अलावा वह एक चेयर पर रखे बोर्ड से नीचे रखे बोर्ड पर भी उतर जा रहा है और स्केटिंग कर ले रहा है. इस पूरी वीडियो में बच्चे का संतुलन देखने और सराहनीय योग्य है. हालांकि, ये वीडियो कहां का है और कितना पुराना है, इसके बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है.


First Published : 11 May 2020, 08:08:18 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.