ऑनर किलिंग: प्रेम प्रसंग के चलते पिता और भाई ने कर डाली लड़की की हत्या Honor killing father and brother murdered girl due to love affair

0
104
.

ऑनर किलिंग के एक मामले में बुधवार को कंधई पुलिस सर्कल में एक व्यक्ति को अपनी 18 वर्षीय बेटी की हत्या करने के आरोप में उसके बेटे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.

IANS | Updated on: 02 Jul 2020, 11:28:01 AM

Murder

ऑनर किलिंग: प्रेम प्रसंग के चलते पिता और भाई ने कर डाली लड़की की हत्या (Photo Credit: फाइल फोटो)

प्रतापगढ़:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ जिले में ऑनर किलिंग के एक मामले में बुधवार को कंधई पुलिस सर्कल में एक व्यक्ति को अपनी 18 वर्षीय बेटी की हत्या (Murder) करने के आरोप में उसके बेटे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. घटना चौपाई गांव में हुई. लड़की का एक स्थानीय युवक के साथ अफेयर (affair) था और लड़की के परिवार को इस पर आपत्ति थी. कंधई एसएचओ बिपिन कुमार सिंह ने कहा कि लड़की हाल ही में कंसापुर से घर लौटी थी.

यह भी पढ़ें: तूतीकोरिन: पुलिस की पिटाई से पिता-पुत्र की मौत का आरोप, 4 पुलिसकर्मी गिरफ्तार

कंधई एसएचओ ने बताया कि वह लड़के से मिलने के लिए मंगलवार रात घर से गई और अगले दिन वापस घर लौट आई. जब उसके पिता सूर्यमणि और भाई धनंजय मौर्य को उसके युवक से मिलने जाने का पता चला तो उन्होंने उसकी पिटाई की. एसएचओ ने कहा कि आरोपियों ने लड़की को पीटते हुए एक वीडियो भी बनाया.

यह भी पढ़ें: रेलवे लाइन के पास जंगल में मिला पुलिसकर्मी का शव, 28 जून से था लापता 

एसएचओ के अनुसार, उन्होंने उस लड़के का नाम बताने और यह कहने के लिए मजबूर किया कि लड़के ने उसका तीन बार रेप किया है, ताकि वे उसके खिलाफ मामला दर्ज कर सकें. सूर्यमणि और उसके बेटे ने लड़की को लाठी और बेल्ट से पीटा. जब लड़की बेहोश हो गई तो परिजन उसे नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूर्यमणि ने पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चल गया कि मौत का कारण गला घोंटना था.

यह वीडियो देखें: 


First Published : 02 Jul 2020, 11:28:01 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.