कोलकाता में देखने को मिला अम्फान का भयानक रूप, भरी दोपहर में हो गई रात The terrible form of Amphan seen in Kolkata the whole city drowned in the darkness in the afternoon

0
69
.

अम्फान की वजह से बंगाल की राजधानी कोलकाता में भरी दोपहर में घना अंधेरा छा गया. सोशल मीडिया पर विक्टोरिया मेमोरियल और हावड़ा ब्रिज की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

howrah

कोलकाता में छाया अंधेरा (Photo Credit: Prof Aloke Kumar)

नई दिल्ली:

चक्रवाती तूफान अम्फान (Cyclone Amphan) के चलते बंगाल और ओडिशा में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हो रही है. लोगों की सुरक्षा के लिए एनडीआरएफ (NDRF) की 41 टीमों को तैनात किया गया है. मौसम विभाग को शक है कि अम्फान बंगाल और ओडिशा में भारी तबाही मचा सकता है. लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ बंगाल के तट पर चंक्रवाती तूफान अम्फान पहुंच गया है. जिससे बांग्लादेश में एक लोगों की मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें- खाने में सास ने नहीं परोसीं गरम चपाती, गुस्साए दामाद ने कर डाला ऐसा कांड.. कांप जाएगी रूह

अम्फान के बंगाल के तट पर पहुंचते ही पश्चिम बंगाल के सुन्दरबन के नजदीक तेज बारिश शुरू हो गई है. हवा की रफ्तार अधिकतम 155-165 किलोमीटर प्रतिघंटा है. अम्फान के आने के मद्देनजर 20 लाख लोगों को सुरक्षित स्थानों पर भेजा है और चक्रवात से जुड़ी घटनाओं से निपटने के लिए सेना को तैनात किया है. अम्फान की वजह से बंगाल की राजधानी कोलकाता में भरी दोपहर में घना अंधेरा छा गया. सोशल मीडिया पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल और हावड़ा ब्रिज की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच कोविड अवस्थी, कोरोना पाल सिंह और वुहान भदौरिया पहुंचे स्कूल, सोशल मीडिया पर हिट हुआ ये वीडियो

तस्वीर देखकर ये कहना काफी मुश्किल है कि अम्फान की वजह से यहां भरी दोपहर में काली रात जैसा घना अंधेरा छा गया. अर्पिता नाम की एक ट्विटर यूजर ने इस तस्वीरों को बुधवार दोपहर करीब 2.15 बजे पोस्ट किया था. तस्वीरें पोस्ट करने के साथ अर्पिता ने बताया कि कोलकाता में दोपहर में करीब 2 बजे ही घना अंधेरा छा गया था. अर्पिता की इस पोस्ट को 1 हजार से भी ज्यादा ट्विटर यूजर लाइक कर चुके हैं और करीब 400 लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं.


First Published : 20 May 2020, 05:57:40 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.