ट्रेन पकड़वाने का झांसा देकर RPF के 2 कांस्टेबल ने नाबालिग से किया रेप दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार Delhi Police arrested 2 RPF constables raped a minor by pretending to get a train

0
74
.

रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के दो कांस्टेबल ने खाकी को तार-तार कर दिया है. दोनों कांस्टेबल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि दोनों कांस्टेबल ने एक नाबालिग के साथ रेप किया.

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) के दो कांस्टेबल ने खाकी को तार-तार कर दिया है. दोनों कांस्टेबल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि दोनों कांस्टेबल ने एक नाबालिग के साथ रेप किया. बताया जा रहा है कि मंगलवार को RPF के 2 कांस्टेबल ने 16 साल की नाबालिग को ट्रेन (Train) पकड़वाने के बहाने रेप किया. एक ने रेप किया, तो दूसरे ने इस घिनौनी कृत्य को अंजाम देने में पूरा साथ दिया. दिल्ली पुलिस ने दोनों कांस्टेबल प्रदीप और प्रेम चंद को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके ऊपर सुरक्षा की जिम्मेदारी है, वही कानून के उल्लंघन पर उतारू है. पुलिस को देखकर लोग सुरक्षित महसूस करते हैं. लेकिन पुलिस की ऐसी कृत्य लोगों के मन में डर पैदा कर रहा है. नाबालिग ने ट्रेन पकड़ने की मदद मांगी, लेकिन दोनों दरिंदों ने उसके साथ रेप किया. 

यह भी पढ़ें- गलवान घाटी के शहीदों के लिए पीएम मोदी ने रखा दो मिनट का मौन

Lockdown की वजह से ट्रेन बंद थी

एफआईआर के मुताबिक पीड़ित लड़की ने बताया कि वो दिल्ली के प्रीत विहार में बतौर मेड 9 साल से काम कर रही है. मूल रूप से वो झारखंड की रहने वाली है, काफी वक्त से वो घर जाना चाहती थी, लेकिन Lockdown की वजह से ट्रेन बंद थी, इसीलिए वो अपने गांव नहीं जा पा रही थी. 12 जून को लड़की अपने मकान मालिक को बिना बताए घर का सामान लेकर आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंची, जहां उसको पता चला कि आनंद विहार से ट्रेन नहीं चल रही है.

यह भी पढ़ें- India-China Faceoff: ये 20 शहीद सवा अरब लोगों के अपने हैं, नमन शहादत को…

आरोपी कांस्टेबल ने दूसरे कांस्टेबल को फोन करके बुलाया

इसके बाद लड़की नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची, जहां वो ट्रेन के बारे में पता करने लगी. फिर आरोपी कॉन्स्टेबल वहां आया और कहा कि वो उसे उसके गांव दिल्ली से रांची की ट्रेन पकड़वा सकता है. जिसके बाद आरोपी कांस्टेबल ने दूसरे कांस्टेबल को फोन करके बुलाया. फिर दोनों कांस्टेबल लड़की को लेकर एक कमरे में गए, जहां लड़की को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. इसके बाद एक कांस्टेबल ने उसके साथ रेप किया जबकि दूसरा कांस्टेबल गेट पर खड़ा होकर देख रहा था.


First Published : 17 Jun 2020, 03:11:12 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.