ब्राजील के राष्ट्रपति के साथ हो रही थी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, न्यूड हो गया शख्स

0
61
.

ब्राजील (Brazil) के राष्ट्रपति कोरोना वायरस (Corona Virus) की महामारी के बीच वीडियों कांफ्रेंस कर रहे थे. इसी बीच एक अजीब वाक्या हो गया. एक शख्स बिना शर्ट के सामने आ गया.

brajil

राष्ट्रपति के साथ हो रही थी वीडियो कॉन्फ्रेंस, न्यूड हो गया शख्स (Photo Credit: फाइल फोटो)

ब्राजील:

ब्राजील (Brazil) के राष्ट्रपति कोरोना वायरस (Corona Virus) की महामारी के बीच वीडियों कांफ्रेंस कर रहे थे. इसी बीच एक अजीब वाक्या हो गया. एक शख्स बिना शर्ट के सामने आ गया. जिस समय यब वाक्या हुआ तब वीडियो कांफ्रेंसिंग में उद्योगपति और कई अन्य अधिकारी जुड़े हुए थे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ेंः भारत में कोरोना के मरीजों की संख्‍या एक लाख पार, कुल 101139 लोग संक्रमित, 39173 लोग ठीक हुए

दरअसल कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है. वीडियो कांफ्रेंसिंग के द्वारा ही अधिकांश बैठक ली जा रही हैं. एक ऐसी ही मीटिंग राष्ट्रपति बोलसोनारो के साथ जूम ऐप पर चल रही थी. मीटिंग में राष्ट्रपति के साथ उद्योगपति और कई अधिकारी जुड़े हुए थे. मीटिंग के बीच में ही एक शख्स बिना कपड़ों के दिखाई दिया. इसे देखते ही सभी लोग हैरान रह गए.  

यह भी पढ़ेंः बाहरी राज्य से यूपी आ रहे हैं तो जान लें लॉकडाउन 4.0 के ये नियम

कैमरा बंद करना भूल गया कारोबारी
दरअसल जब बैठक चल रही थी को एक कारोबारी की बातचीत खत्म होने के बाद वह कैमरा बंद करना भूल गया. इसी दौरान वह नहाने के लिए कपड़े उतारने लगा. उसे देखकर वीडियो कांफ्रेंस में मौजूद सभी लोग असहज हो गए. मीटिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 


First Published : 19 May 2020, 11:27:56 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.