शादी की पहली रात बनी काल, पति ने किया पत्नी कत्ल, खुद भी फांसी पर लटका Husband murdered his wife on the first night of marriage, later she also hanged herself

0
82
.

नीतीवासन और संध्या दोनों तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले के रहने वाले थे. दोनों की शादी बुधवार को हुई थी. लेकिन शादी की रात दोनों के लिए काल बनकर आई.

Husband kill wife

शादी की पहली रात बनी काल, पति ने किया पत्नी कत्ल, खुद भी फांसी पर लटका (Photo Credit: फाइल फोटो)

चेन्नई:

नीतीवासन और संध्या का प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. दोनों ने प्रेम के डोर को वरमाला में बदल एक-दूसरे के गले में डाल लिया. प्रेम के गीतों के साथ दोनों ने 7 फेरे ले लिए और पति-पत्नी के रूप में एक-दूसरा का साथ निभाने की कसमें खा लीं. मगर उन्हें क्या पता था कि यह उनकी जिंदगी का आखिरी दिन होगा. इस नवविवाहित जोड़े के लिए शादी की पहली रात काल बन गई.

यह भी पढ़ें: छेड़खानी का विरोध करने पर जाति विशेष की लड़कियों को बुरी तरह पीटा, आरोपियों पर लगेगी रासुका

दरअसल, यह मामला तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले का है. यहां के रहने वाले नीतीवासन और संध्या दोनों की शादी बुधवार को हुई थी. लेकिन शादी की रात दोनों के लिए काल बनकर आई. हुआ यूं कि बुधवार रात ही नवविवाहित पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और बाद में पास के एक पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली. 

यह भी पढ़ें: पति ने पत्नी और 3 साल की बेटी को जलाकर मार डाला, पूरी वाकया जान दहल जाएगा दिल

पुलिस के अनुसार, नीतीवासन और संध्या -दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे, दोनों ने बुधवार सुबह शादी कर ली. रात के दौरान रिश्तेदारों ने संध्या की चिल्लाने की आवाज सुन झट उसके कमरे की ओर बढ़े, कमरे में पहुंचने पर उन्होंने संध्या को खून से लथपथ देखा. उसके सर पर लोहे की राड से हमला किया गया था. उसके बाद नीतीवासन घर से भाग गया और बाद में उसे पास के एक पेड़ से लटका पाया गया. पुलिस हत्या और आत्महत्या के कारण की जांच कर रही है.

यह वीडियो देखें: 


First Published : 12 Jun 2020, 03:54:26 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.