समुद्र किनारे चल रहा था प्री-वेडिंग शूट, लहर आई और कपल को बहाकर ले गई lifeguards saves a couple who was busy in photoshoot in california

0
164
.

प्रशांत महासागर के तट पर प्री-वेडिंग शूट कराने पहुंचे एक कपल ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि आने वाले चंद मिनटों में उनके साथ एक बेहद ही भयानक हादसा होने वाला है.

couple

फोटोशूट करा रहा कपल (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

विश्व का सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका, कोरोना वायरस से जूझ रहा है. अमेरिका में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले हैं. यहां कोविड-19 से मरने वालों का आंकड़ा 1 लाख से भी ऊपर पहुंच चुका है. महामारी को देखते हुए लोगों से केवल बहुत जरूरी काम के लिए ही बाहर निकलने की अपील की जा रही है. ऐसे में अमेरिका में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो महामारी के बावजूद प्री-वेडिंग शूट जैसे अनावश्यक काम के लिए न सिर्फ घरों से बाहर निकल रहे हैं बल्कि अपने साथ-साथ परिवार के लिए भी खतरा बन रहे हैं.

ये भी पढ़ें- TikTok बैन होने का दिखने लगा असर, टिकटौकियों का रो-रोकर बुरा हाल… देखें Viral Video

कोरोना महामारी के बीच अमेरिका के दक्षिणी कैलिफोर्निया ने एक बेहद ही हैरान कर देने वाली वीडियो सामने आई है. यहां प्रशांत महासागर के तट पर प्री-वेडिंग शूट कराने पहुंचे एक कपल ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि आने वाले चंद मिनटों में उनके साथ एक बेहद ही भयानक हादसा होने वाला है. जी हां, जैसे ही कपल महासागर के किनारे चट्टानों पर खड़े होकर पोज दे रहे थे, उतने में ही एक लहर उनकी ओर आई और उन्हें बहाकर ले गई. फोटो क्लिक करने वाला कैमरामैन देखता ही रह गया और कपल लहरों के साथ महासागर में जा पहुंचा.

ये भी पढ़ें- Viral: आंतकियों के चंगुल में फंस गया था मासूम, जवान के अवतार में आकर भगवान ने बचाई जान!

हालांकि, कपल की किस्मत अच्छी थी कि वहां मौजूद लाइफगार्ड्स ने मुस्तैदी दिखाई और समय रहते दोनों को सुरक्षित महासागर से बाहर निकाल दिया. इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे लाइफगार्ड्स ने दोनों की जान बचा ली और उन्हें सुरक्षित बाहर ले आए. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 लाख 18 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि 1200 से ज्यादा यूजर्स इस वीडियो को शेयर भी कर चुके हैं.


First Published : 02 Jul 2020, 06:30:28 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.