हैवानियतः बलात्कार का विरोध करने पर किशोरी की जिंदा जलाकर हत्या

0
101
.

जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नवागांव घुटेरा गांव में बबलू भास्कर (30 वर्ष) ने गांव की ही 14 वर्षीय किशोरी को बलात्कार का विरोध करने पर कथित रूप से जिंदा जला दिया.

Rape

हैवानियतः बलात्कार का विरोध करने पर किशोरी की जिंदा जलाकर हत्या (Photo Credit: प्रतीकात्मक फोटो)

मुंगेली:

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में एक युवक ने बलात्कार का विरोध करने पर 14 वर्षीय किशोरी को कथित रूप से जिंदा जलाकर उसकी हत्या कर दी. मुंगेली जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नवागांव घुटेरा गांव में बबलू भास्कर (30 वर्ष) ने गांव की ही 14 वर्षीय किशोरी को बलात्कार का विरोध करने पर कथित रूप से जिंदा जला दिया.

यह भी पढ़ेंः PM केपी ओली देंगे राष्ट्र के नाम संदेश, बजट सेशन हुआ रद्द, इस्तीफे की अटकलें तेज

बालिका की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 30 जून की रात भास्कर पड़ोस में रहने वाली बालिका के घर घुसा और उसे अकेला पाकर उसने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार करने की कोशिश की. उन्होंने बताया कि जब लड़की ने इसका विरोध किया, तो भास्कर ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी. इसके बाद भास्कर वहां से फरार हो गया.

यह भी पढ़ेंः चीन को सबसे बड़ा झटका देने की तैयारी में भारत, सभी मंत्रालयों से मांगी जानकारी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बाद में पड़ोसी वहां पहुंचे तथा उन्होंने आग बुझाकर किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया. उन्होंने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान बालिका की एक जुलाई को मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि किशोरी के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने भास्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.


First Published : 02 Jul 2020, 01:55:19 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.