Baahubali Actress Tamannaah Bhatia To Marry Pakistani Cricketer Abdul Razzaq बाहुबली की एक्‍ट्रेस तमन्‍ना भाटिया और पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर अब्‍दुल रज्‍जाक की फोटो वायरल, यहां जानें पूरा मामला

0
94
.

तमन्‍ना भाटिया और अब्‍दुल रज्‍जाक एक फोटो में साथ साथ दिख रहे हैं. यह फोटो किसी ज्‍वेलरी शॉप की नजर आ रही है. इस फोटो में तमन्‍ना भाटिया और अब्‍दुल रज्‍जाक दोनों के ही हाथ में कुछ गहने दिखाई दे रहे हैं.

tamanna razzaq

तमन्‍ना भाटिया और अब्‍दुल रज्‍जाक की वायरल फोटो (Photo Credit: सोशल मीडिया)

New Delhi:

फिल्‍मी सितारों और क्रिकेट का काफी करीबी ताल्‍लुक है. अक्‍सर हमें देखने को मिलता है कि इन दोनों फील्‍ड के सितारे एक दूसरे के काफी करीब आ जाते हैं. इन दोनों फील्‍ड के लोग मिलते हैं तो कैमरे भी चमक उठते हैं और फिर समय समय ये फोटो सामने आते रहते हैं. अब तमिल और हिन्‍दी फिल्‍मों की मशहूर एक्‍ट्रेस तमन्‍ना भाटिया (Tamanna Bhatia) और पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर अब्‍दुल रज्‍जाक (Abdul Razzaq) की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस फोटो में तमन्‍ना और अब्‍दुल रज्‍जाक एक साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को लेकर हंगामा खड़ा हो गया है. बातें तो यहां तक होने लगी हैं कि ये दोनों यानी तमन्‍ना भाटिया और अब्‍दुल रज्‍जाक शादी करने वाले हैं. लेकिन इस फोटो की सच्‍चाई क्‍या है और दोनों के बीच क्‍या रिलेशन है, यह हम आपको विस्‍तार से बताते हैं. 

यह भी पढ़ें ः क्रिकेट समाचार हेड कोच रवि शास्‍त्री बोले, विराट कोहली की टीम को परेशानी में डाल सकती है 1985 की यह टीम

तमन्‍ना भाटिया और अब्‍दुल रज्‍जाक एक फोटो में साथ साथ दिख रहे हैं. यह फोटो किसी ज्‍वेलरी शॉप की नजर आ रही है. इस फोटो में तमन्‍ना भाटिया और अब्‍दुल रज्‍जाक दोनों के ही हाथ में कुछ गहने दिखाई दे रहे हैं. यह फोटो इस वक्‍त वायरल हो रही है, लेकिन यह फोटो अभी की नहीं है, बल्‍कि कई साल पुरानी बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि जिस शॉप की यह तस्‍वीर है, जब इसकी ओपनिंग हुई थी, तब इन दोनों ने इसका उद्घाटन किया था. तब भी यह तस्‍वीर खूब वायरल हुई थी और अब एक बार फिर ऐसा ही हो रहा है.

यह भी पढ़ें ः क्रिकेट समाचार एमएस धोनी के पसंदीदा क्रिकेटर सुरेश रैना ने बोला था झूठ! पूर्व सेलेक्‍टर एमएसके प्रसाद ने खोली पोल 

आपको बता दें कि तमन्‍ना भाटिया ने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा है कि अब्‍दुल रज्‍जाक एक एक्टर थे, एक क्रिकेटर थे और अब वह एक डॉक्टर हैं. जो अफवाहें फैल रही हैं, उससे लगता है कि कि मैं पति खरीदारी की होड़ में हूं. तमन्‍ना ने कहा है कि मुझे प्यार में होने का विचार अच्छा लगता है, लेकिन जब मेरे निजी जीवन की बात आती है, तो मैं इस तरह की आधारहीन खबरों का समर्थन नहीं करती. तमन्‍ना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि मैं फिलहाल अपने सिनेमाई प्रयासों के साथ रोमांस कर रही हूं. मैं हैरान हूं कि शूटिंग के दौरान लगातार इस तरह की अफवाहें उड़ रही हैं. यह पूर्वाग्रह से ग्रसित है और अपमानजनक भी. यह नीचे की तरफ लेकर जाती है. अगर ऐसा होता है मैं खुद इसकी घोषणा करूंगी.

यह भी पढ़ें ः इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2020 : सबसे बड़े 5 सवाल और उनके जवाब, जानिए केवल यहां

आपको बता दें कि एक वक्‍त में अब्‍दुल रज्‍जाक पाकिस्‍तानी टीम के खास मैंबर हुआ करते थे और वे ऑलराउंडर माने जाते थे. वे बल्‍ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे हैं. अब वे क्रिकेट से संन्‍यास ले चुके हैं और शादीशुदा होने के बाद दो बच्‍चों के पिता भी हैं. वहीं अगर तमन्‍ना भाटिया की बात करें तो वे दक्षिण भारतीय फिल्‍मों की बड़ी एक्‍ट्रेस हैं, हालांकि उन्‍होंने कई हिन्‍दी फिल्‍मों में भी काम किया है, लेकिन वे हिन्‍दी फिल्‍मों में उतनी हिट नहीं हो पाईं, जितनी की साउथ की फिल्‍मों में. बॉलीबुड की अब तक सबसे बड़ी हिट फिल्‍मों में से एक बाहुबली और बाहुबली 2 में में भी दिखाई दी थीं. इसके अलावा वे हिन्‍दी की हिम्मतवाला, हमशक्ल्स और एंटरटेनमेंट जैसी फिल्‍मों में भी थीं और उनके काम की तारीफ भी हुई थी.


First Published : 06 May 2020, 09:28:53 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.