man bathing king cobra going viral on social media viral video

0
128
.

गर्मी ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा है. इंसान क्या, जानवर भी तपती गर्मी और आग उगलती हवाओं से त्राहिमाम कर रहे हैं. गर्मी से परेशान एक किंग कोबरा मजे से नहाता दिखाई दिया.

king kobara

किंग कोबरा नहाते हुए (Photo Credit: @susantananda3)

नई दिल्ली:

गर्मी ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा है. इंसान क्या, जानवर भी तपती गर्मी और आग उगलती हवाओं से त्राहिमाम कर रहे हैं. गर्मी से परेशान एक किंग कोबरा मजे से नहाता दिखाई दिया. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं. इस वीडियो में एक भयानक सांप पानी में चुपचाप नहाता दिखाई दे रहा है.

सुशांता नंदा नाम के ट्विटर यूजर ने वीडियो को अपने हैंडल से शेयर किया है. दिल को दहलाने वाले इस वीडियो को शेयर करते हुए नंदा ने चेतावनी भी दी है कि हर कोई इस तरीके का इस्तेमालन हीं करे. इस वीडियो में एक शख्स किंग कोबरा को बाल्टी के पानी से नहलाता दिखाई दे रहा है. सांप भी बड़े आराम से खड़ा है. विशालकाय सांप को देखकर कोई भी डर जाए.

इस दौरान शख्स कोबरा पर हाथ फेरता है. फिर उसपर पानी डालता है. लेकिन सांप शख्स को काटता नहीं है. वो शांत तरीके से खड़ा रहता है.

इसे भी पढ़ें:आम आदमी को बड़ी राहत, सरकार ने गाड़ियों के सभी डॉक्यूमेंट की वैधता 31 जुलाई तक बढ़ाई

वीडियो में शख्स कौन है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि शख्स केरल के मशहूर स्नेक एक्सपर्ट वावा सुरेश है. हालांकि इस बारे में पुष्टि नहीं हुआ है. लेकिन वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि ऐसा कोई स्नेक एक्सपर्ट ही कर सकता है. आप अगर सांप कहीं देखें तो ऐसा कतई ना करें. आप पर उपकार भारी पड़ सकता है.


First Published : 25 May 2020, 03:30:51 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.