Rape with a Woman in a moving bus between 12-13 passengers, Case registered in Noida

0
68
.

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से नोएडा जा रही एक महिला यात्री ने आरोप लगाया है कि लखनऊ और मथुरा के बीच बस के भीतर चालक द्वारा उसके साथ बलात्कार किया गया.

IANS | Updated on: 18 Jun 2020, 12:05:54 PM

Rape

यात्रियों के बीच चलती बस में लुटी महिला की इज्जत, हैरान कर देना मामला (Photo Credit: फाइल फोटो)

नोएडा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ से नोएडा जा रही एक महिला यात्री ने आरोप लगाया है कि लखनऊ और मथुरा के बीच बस के भीतर चालक द्वारा उसके साथ बलात्कार किया गया. महिला अपने नाबालिग बच्चों के साथ यात्रा कर रही थी. बुधवार को पुलिस ने कहा, आरोपी चालक फरार है. हालांकि, दूसरे ड्राइवर को महिला को कथित तौर पर डराने के लिए पकड़ा गया है. पुलिस के अनुसार, यह हादसा रात में स्लीपर बस में 12-13 अन्य यात्रियों की मौजूदगी में हुआ. महिला का रेप रात के समय चलती बस में हुआ. पीड़िता ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है. 

यह भी पढ़ें: ट्रेन पकड़वाने का झांसा देकर RPF के 2 कांस्टेबल ने नाबालिग से किया रेप, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

गौतमबुद्ध नगर की डीसीपी (महिला सेल) वृंदा शुक्ला ने कहा, ‘प्राथमिकी दर्ज की गई है. बस को जब्त कर लिया गया है. पहचाने गए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. एक मेडिकल बोर्ड पीड़िता की जांच करेगा. सभी सह-यात्रियों का पता लगाया जा रहा है और उनसे पूछताछ की जाएगी. फोरेंसिक टीम बस का निरीक्षण करेगी.’

यह भी पढ़ें: अंधविश्वास ने फिर ली एक महिला की जान, युवक ने काटा चाची का गला, सिर लेकर पहुंचा थाना

ट्रक ड्राइवर ने प्रवासी किशोरी के साथ किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

उधर, बिजनौर में एक ट्रक ड्राइवर ने एक परिवार को अपने ट्रक में लिफ्ट देने के बाद 15 वर्षीय लड़की से रेप किया. बिजनौर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) लक्ष्मी निवास मिश्रा ने कहा, ‘पुलिस ने ट्रक चालक उमेश चंद के खिलाफ मामला दर्ज किया है. घटना मंगलवार को हुई और आरोपी को बुधवार को जेल भेज दिया गया है. लड़की का मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है. उमेश उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले का निवासी है.’ खबरों के अनुसार, उमेश चंद ने हरिद्वार से प्रवासी परिवार को लिफ्ट दी और जब वाहन बिजनौर पहुंचा तो उन्होंने माता-पिता से पुलिस बैरियर के आगे उतरने और अगले चेक पोस्ट पर मिलने के लिए कहा. इसके बाद वह नाबालिग लड़की और उसके तीन भाई-बहनों के साथ आगे बढ़ गया. एकांत स्थान पर उसने लड़की के साथ रेप किया. 

यह भी पढ़ें: चंद पैसों के लिए बेटे ने कर दिया मां का कत्ल, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

कुछ घंटों बाद, लड़की ने एक राहगीर से फोन उधार लिया और अपने माता-पिता से संपर्क किया. उसने अपने माता-पिता को घटना सुनाई, जिन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया और फिर सभी निकास बिंदुओं पर बैरिकेड्स लगाए गए. ड्राइवर को पकड़ लिया गया और तीनों नाबालिग बच्चों को बचा लिया गया है. पुलिस के अनुसार, किशोर लड़की के परिवार के सदस्य देहरादून में काम करते थे और लॉकडाउन के बाद से शहर में फंसे हुए थे.

यह वीडियो देखें: 


First Published : 18 Jun 2020, 12:05:54 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.