Viral: शराबी ने उतारी ठेके की आरती फिर नारियल फोड़कर चढ़ी सीढ़ियां

0
69
.

कोरोना वायरस की वजह से 17 मई तक लॉकडाउन है, लेकिन सरकार ने 4 मई से शराब के ठेकों को कुछ घंटों के लिए खोलने की अनुमति दी थी.

liqour shop

ठेके के बाहर नारियल फोड़ता ग्राहक (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

करीब 41 दिनों के बाद खुले शराब के ठेकों ने जहां एक तरफ सरकार को जबरदस्त मुनाफा कराया है तो वहीं दूसरी ओर जनता में डर भी बढ़ा दिया है. बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस की वजह से 17 मई तक लॉकडाउन है, लेकिन सरकार ने 4 मई से शराब के ठेकों को कुछ घंटों के लिए खोलने की अनुमति दी थी. सोमवार को ठेके खुलते ही ‘शराबियों’ की लंबी-लंबी लाइनें लग गईं. जहां एक ओर सरकार सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करने की अपील कर-कर थक चुकी है तो वहीं दूसरी ओर देशभर में ‘बेवड़ों की जमात’ ने सारी कोशिशों पर पानी फेर दिया.

ये भी पढ़ें- बछड़े की तरह ही गाय ने तेंदुए के बच्चे को भी दिया मां का प्यार, आगे की कहानी जान रह जाएंगे दंग

सोमवार को मची शराब की ‘लूट’ को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी शराब पर 70 फीसदी टैक्स लगा दिया. इसके बावजूद मंगलवार को शराब पीने वालों को कोई फर्क नहीं पड़ा और वे सभी सुबह दुकानें खुलते ही लाइनों में खड़े हो गए. शराब पसंद लोगों की तरह-तरह की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसी कड़ी में कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से एक बेहद ही खास शराबी की वीडियो सामने आई है.

ये भी पढ़ें- किसान ने इस मजबूरी में अपने ही हाथों से स्वाहा किए 24 लाख रुपये! हैरान कर देगी वजह

सोशल मीडिया पर छाए इस शराबी ने ठेका खुलने के बाद दुकान की आरती की और फिर सीढ़ियों पर चढ़ने से पहले नारियल भी फोड़ा. शख्स की इन सभी हरकतों को वहां मौजूद एक शख्स ने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जिसके बाद से ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरस हो रहा है और लोग इस शख्स की हरकतों पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. ट्विटर यूजर द्वारा शेयर की गई इस वीडियो करीब 84 हजार व्यूज मिल चुके हैं.


First Published : 06 May 2020, 07:52:41 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.