चाचा-भतीजी के बीच था अवैध संबंध, दोनों को बिस्तर में पिता ने देख लिया तो बेटी ने दी ये खौफनाक सजा Illegal relationship between uncle and niece, both of them saw the father in bed and the daughter murdered

0
111
.

उत्तर प्रदेश के मेरठ में दिसंबर 2018 में हुई एक व्यक्ति की हत्या की गुत्थी अब आकर सुलझी है. करीब 18 महीने के बाद पुलिस ने हत्याकांड को लेकर खुलासा किया है.

Illegal relationship

चाचा-भतीजी को बिस्तर में पिता ने देख लिया तो बेटी ने दी ये खौफनाक सजा (Photo Credit: फाइल फोटो)

मेरठ:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ में दिसंबर 2018 में हुई एक व्यक्ति की हत्या की गुत्थी अब आकर सुलझी है. करीब 18 महीने के बाद पुलिस ने हत्याकांड को लेकर खुलासा किया है. इस मामले में मृतक आशीष की बेटी और उसके भाई यानी लड़की के चाचा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस जांच में पता चला है कि चाचा और भतीजी के अवैध संबंध थे. एक दिन दोनों बिस्तर पर आशीष ने पकड़ लिया था. जिसके बाद चाचा-भतीजी ने मिलकर उसकी गला रेतकर हत्या (murder) कर दी थी.

यह भी पढ़ें: पिता की नौकरी पाने के लिए बेटे ने की हत्या, अंतिम संस्कार से पहले खुली पोल

पुलिस के अनुसार, मेरठ के परतापुर थाना इलाके के शताब्दीनगर में रहने वाले आशीष की 28 दिसबंर 2018 को हत्या हुई थी. इस वारदात के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी रही, लेकिन उसके हाथ कोई सुराग नहीं लगा. करीब 18 महीने बीत गए पुलिस को इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में. इस बीच एक फोन कॉल के बाद पुलिस चौकन्ना हो गई और उसके जरिए वह हत्यारों तक पहुंच गई. यह कॉल मृतक आशीष की बेटी दीपा ने अपनी मां को किया था, जिनके नंबर को पुलिस ने सर्विलांस पर रखा हुआ था.

यह भी पढ़ें: पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया पत्नी का रेप, मामला दर्ज 

पुलिस की मानें तो आशीष की हत्या के बाद चाचा अजय और भतीजी दीपा घर छोड़कर चले गए थे और उन्होंने लखनऊ में जाकर शादी कर ली थी. बाद में दोनों हरिद्वार पहुंच गए और वहीं रहने लगे. उधर, पुलिस इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने में लगी थी. पुलिस की जांच जारी थी. इसी बीच करीब 4 महीने पहले दीपा ने अपनी मां को फोन किया था, जिनका नंबर पर सर्विलांस पर था. जिससे तुरंत पुलिस के कान खड़े हो गए और उसने दीपा की लोकेशन का पता लगा लिया.

यह भी पढ़ें: दहेज नहीं मिलने पर शख्स ने पत्नी की अश्लील तस्वीर और नंबर डाला FB पर, फिर हुआ कुछ ऐसा

हरिद्वार जाकर पुलिस की टीम ने उसकी काफी तलाश की और आखिर में उसे पकड़ लिया. साथ में दीपा का चाचा भी था, जिसे पुलिस अपने संग ले आई. पुलिस ने सख्ती से दोनों से पूछताछ की तो इस हत्याकांड का सारा सच सामने आ गया. पुलिस पूछताछ में दीपा के चाचा अजय ने बताया कि वह और दीपा एक-दूसरे से प्यार करते थे. एक दिन उसके भाई आशीष ने उन दोनों को बिस्तर पर आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. इसको लेकर आशीष और अजय दोनों भाईयों में काफी विवाद हुआ था. बाद में बेटी दीपा ने चाचा के साथ अजय मिलकर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.


First Published : 08 Jun 2020, 12:28:26 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.