Ex-boyfriend arrested for putting obscene video of woman on social media

0
67
.

उत्तर प्रदेश के जनपद गौतम बुद्ध नगर में एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करने वाली एक महिला का अश्लील वीडियो ऑनलाइन बेचने के आरोप में पुलिस ने उसके पूर्व प्रेमी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया.

Bhasha | Updated on: 08 Jun 2020, 11:22:35 PM

demo photo

महिला का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के आरोप में पूर्व प्रेमी ग (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

नोएडा:

उत्तर प्रदेश के जनपद गौतम बुद्ध नगर में एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करने वाली एक महिला का अश्लील वीडियो ऑनलाइन बेचने के आरोप में पुलिस ने उसके पूर्व प्रेमी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करने वाली एक महिला ने थाना फेस -3 में तीन मई को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी अश्लील तस्वीर एवं वीडियो टि्वटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम एवं विभिन्न अश्लील साइटों पर प्रतिदिन अपलोड किया जा रहा है, तथा पेटीएम के माध्यम से इसे बेचा जा रहा है.

उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम बनाई गई. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि शादी से पहले पीड़िता के अर्घ्य चक्रवर्ती नामक युवक के साथ संबंध थे. उसने पीड़िता के उसी समय कई अश्लील वीडियो बनाए तथा तस्वीरें खींच लीं. अधिकारी ने बताया कि महिला और उसके प्रेमी के बीच कुछ वर्ष पूर्व संबंध खत्म हो गए तथा महिला की किसी और व्यक्ति से शादी हो गई.

इसे भी पढ़ें: चाचा-भतीजी के बीच था अवैध संबंध, दोनों को बिस्तर में पिता ने देख लिया तो बेटी ने दी ये खौफनाक सजा

उन्होंने बताया कि आरोपी ने महिला की पूर्व में खींची गईं तस्वीरें और अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डालना शुरू कर दिया तथा पेटीएम के माध्यम से उसे बेचना शुरू कर दिया. पुलिस उपायुक्त ने बताया कि मामले की जांच कर रही थाना फेस-3 पुलिस ने पश्चिम बंगाल पुलिस की सहायता से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है, जिसमें महिला का अश्लील वीडियो और तस्वीरें थीं. 


First Published : 08 Jun 2020, 11:22:35 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.