शिवराज ने साधा कमलनाथ पर निशाना, कहा- वे कोविड-19 से बड़ी समस्या हैं

0
67
.
  • सीएम शिवराज सिंह चौहान ने साधा कमलनाथ पर निशाना
  • शिवराज बोले- हमने संकट का अच्छी तरह मुकाबला किया

मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार अपने 100 दिन पूरे कर चुकी है. इस मौके पर शिवराज कैबिनेट का विस्तार भी किया गया. गुरुवार को शिवराज कैबिनेट के 28 मंत्रियों ने शपथ ली थी. इसके बाद शुक्रवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जोरदार हमला बोला.

शिवराज सिंह ने कहा, “क्या कमलनाथ कोरोना से लड़ने में सक्षम थे? मध्य प्रदेश में वे कोविड- 19 की तुलना में एक बड़ी समस्या हैं. हमने संकट का अच्छी तरह से मुकाबला किया.” गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान ने 23 मार्च को उस समय मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी जब कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे थे. बीजेपी सरकार लगातार प्रदेश में कोरोना संक्रमण को काबू में करने की कोशिश कर रही है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

गुरुवार को राज्य स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के 191 नए पॉजिटिव केस रिपोर्ट किए गए हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कुल पॉजिटिव केस बढ़कर 14,297 हो गए हैं. इसके अलावा इस दौरान राज्य में कोरोना की वजह से 4 लोगों की मौत हुई. राज्य में अब तक कोरोना महामारी की वजह से 593 मरीजों की जान जा चुकी है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

कैबिनेट विस्तार पर कमलनाथ ने भी बोला था हमला

शिवराज कैबिनेट के विस्तार पर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने हमला बोला था. उन्होंने कहा था लोकतंत्र के इतिहास में मध्यप्रदेश का मंत्रिमंडल ऐसा मंत्रिमंडल है, जिसमें कुल 33 मंत्रियों में से 14 वर्तमान में विधायक ही नहीं है.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि 33 मंत्रियों में से 14 का वर्तमान में विधायक न होना संवैधानिक व्यवस्थाओं के साथ बड़ा खिलवाड़ है. प्रदेश की जनता के साथ मजाक है. आज के मंत्रिमंडल के गठन में कई योग्य, अनुभवी, निष्ठावान बीजेपी के वरिष्ठ विधायकों का नाम नहीं पाकर मुझे व्यक्तिगत तौर पर बेहद दुःख भी है.

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here