Meerut Double Murder : संगीत कार्यक्रम के बीच सिरफिरे ने तड़ातड़ चलाई थीं गोलियां | meerut – News in Hindi

0
103
Meerut Double Murder : संगीत कार्यक्रम के बीच सिरफिरे ने तड़ातड़ चलाई थीं गोलियां

दो दिन बाद होनी थी आंचल की शादी (फाइल फोटो)

27 जून को टीपी नगर में हुए दोहरे हत्याकांड (double murder) का एक वीडियो (Video) सामने आया है. इस वारदात में पिता और पुत्री मारे गए थे. मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी सिटी ने जांच के लिए यह वीडियो क्षेत्राधिकारी को सौंप दिया है.

मेरठ. मेरठ (Meerut) के टीपी नगर में हुए दोहरे हत्याकांड (double murder) का एक वीडियो (Video) सामने आया है. इस वीडियो में संगीत कार्यक्रम के दौरान लोग खुशी से नाच रहे हैं, तभी एकाएक गोलियां चलने लगती हैं. एसपी सिटी ने जांच के लिए यह वीडियो क्षेत्राधिकारी को सौंप दिया है. गौरतलब है कि 27 जून को यह वारदात हुई थी. इस गोलीकांड में आंचल और उसके पिता की मौत हो गई थी. एसपी सिटी डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि अगर वीडियो सही है तो इसे विवेचना में शामिल किया जाएगा.

पिता-पुत्री की हुई थी हत्या

ध्यान रहे कि 27 जून को यह सनसनीखेज वारदात हुई थी. आंचल नाम की युवती की शादी 29 जून को होनी थी. आंचल से एकतरफा प्यार में डूबे सागर ने अपने मौसेरे भाई अंकित और तीन अन्य साथियों के साथ इस वारदात को अंजाम दिया था. उसने शादी की रस्म निभा रही आंचल पर गोलियां चलाईं. गोलियों की आवाज सुनकर बेटी को बचाने आए पिता भी अपराधियों का शिकार हो गए थे. इस मामले में अब तक कुल छह गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार हो चुका है. हालांकि एक आरोपी अभी भी फरार है.

मुख्य आरोपी गिरफ्तार, एक फरारपुलिस की मानें तो युवती की शादी उसके पिता ने तय कर दी थी. यही बात सागर नाम के इस सिरफिरे को रास नहीं आई. 29 जून को युवती की शादी थी. लेकिन शादी के दो दिन पहले 27 जून को इसने लड़की, उसके पिता और भाई पर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात कर दी थी. इस गोलीबारी में लड़की और उसके पिता की मौत हो गई, जबकि उसका भाई बाल-बाल बचा. मेरठ के टीपी नगर क्षेत्र के शिवपुरम कॉलोनी में हुई इस वारदात के बारे में जिसने भी सुना वह सन्न रह गया. इस प्रकरण को लेकर राजनीति भी खूब हुई. भीम आर्मी के चीफ चंद्र शेखर भी पीड़ित के घर पहुंचे थे. उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल भी उठाया था. पुलिस ने मुख्य आरोपी सागर पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था. पर पुलिस ने गुरुवार को देर रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. सागर के पैर में गोली लगी, जबकि उसका साथी फरार हो गया.

First published: July 3, 2020, 5:30 PM IST



Source link