पंजाब में Covid-19 के 172 नए मामले सामने आए, कुल मामले 6 हजार के पार

0
54

पंजाब में Covid-19 के 172 नए...- India TV Hindi

Image Source : PTI (REPRESENTATIONAL IMAGE)
पंजाब में Covid-19 के 172 नए मामले सामने आए, कुल मामले 6 हजार के पार

चंडीगढ़: पंजाब में शनिवार को कोविड-19 से पांच और मरीजों की मौत होने से राज्य में मृतक संख्या बढ़कर 162 हो गई। वहीं कोविड-19 के 172 नए मामले सामने आने से राज्य में इसके कुल मामले बढ़कर 6,109 हो गए। यह जानकारी एक मेडिकल बुलेटिन में दी गई। बुलेटिन के अनुसार मोगा में दो मरीजों की मौत जबकि मोहाली, होशियारपुर और अमृतसर में एक-एक मरीज की मौत हुई।

बुलेटिन के अनुसार 40 मरीजों को संक्रमण से ठीक होने के बाद विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दी गई। अभी तक राज्य में संक्रमण से कुल 4,306 लोग ठीक हो चुके हैं। इसमें कहा गया है कि राज्य में अभी उपचाराधीन मामले 1,641 हैं। बुलेटिन के अनुसार अभी तक जांच के लिए कुल 3,31,585 नमूने लिए गए हैं।

वहीं केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में कोविड-19 के पांच नए मामले सामने आए जिससे यहां कुल मामले बढ़कर 459 हो गए। एक मेडिकल बुलेटिन के अनुसार दो और मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई जिससे यहां ठीक हुए मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 395 हो गई। वर्तमान में यहां 58 उपचाराधीन मामले हैं। अभी तक छह मरीजों की मौत हो चुकी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here