युवक का बैंक में तमंचा लेकर घुसने का प्रयास नाकाम, गार्ड की फायरिंग के बाद भागा लुटेरा, देखें Video | shahjahanpur – News in Hindi

0
73
युवक का बैंक में तमंचा लेकर घुसने का प्रयास नाकाम, गार्ड की फायरिंग के बाद भागा लुटेरा, देखें Video

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

युवक की इस हरकत से हक्का-बक्का रह गए गार्ड ने फौरन मुस्तैदी दिखाते हुए अपनी राइफल से हवाई फायर किया. जिसके बाद लुटेरा घबरा गया और वहां से भाग निकला

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में सरेआम एक लुटेरे ने तमंचा लेकर बैंक में घुसने का प्रयास किया. बैंक के गार्ड ने बहादुरी दिखाते हुए उसे वहां से खदेड़ दिया. भागते समय युवक पर गार्ड ने फायरिंग की. बैंक में लूटपाट (Bank Loot) के प्रयास की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

यह घटना शुक्रवार की है. जानकारी के मुताबिक रामचंद्र मिशन थाना क्षेत्र स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा के अंदर एक युवक ने तमंचा लेकर घुसने की कोशिश की. बैंक के मेन गेट पर तैनात गार्ड और सुरक्षा कर्मचारी ने उसे रोका तो उसने गुस्से में आकर उनके ऊपर तमंचा तान दिया. युवक की इस हरकत से हक्का-बक्का रह गए गार्ड ने फौरन मुस्तैदी दिखाते हुए अपनी राइफल से हवाई फायर किया. जिसके बाद लुटेरा घबरा गया और वहां से भाग निकला.

इस दौरान वहां मौजूद किसी ने लुटेरे के तमंचा तानने की घटना का वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो वायरल हो रहा है.

पुलिस को बैंक में लूटपाट के प्रयास की खबर मिली तो हड़कंप मच गया. आनन-फानन में एएसपी सिटी संजय कुमार और सीओ सिटी प्रवीण कुमार सहित मौके पर पुलिस टीम पहुंची. पुलिस अधिकारियों ने बैंक के अधिकारियों से घटना की जानकारी ली. उन्होंने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जिसमें एक शख्स तमंचा लहराते हुए दिखाई दिया. पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने शहर में चेकिंग अभियान चलाया.

First published: July 4, 2020, 10:43 PM IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here