Video: नशे में धुत दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने महिला को कार से कुचला delhi police si crushed a woman with his car in chilla village delhi

0
161
.

पूरा मामला 3 जुलाई की शाम करीब 6.30 बजे का है. आरोपी पुलिसकर्मी योगेंद्र हादसे के समय शराब के नशे में था. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

car

आरोपी को पकड़ने का प्रयास करते लोग (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली के चिल्ला गांव से रोड एक्सीडेंट का एक बेहद ही भयानक वीडियो सामने आया है. मयूर विहार के नजदीक स्थित चिल्ला गांव के एक भीड़-भाड़ वाले इलाके में कार सवार दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने महिला को टक्कर मार दी. महिला की मदद के लिए जब वहां कुछ लोग इकट्ठा हुए तो पुलिसकर्मी ने मौका-ए-वारदात से भागने के चक्कर में महिला के ऊपर पूरी कार चढ़ा दी. हालांकि, वह भागने में कामयाब नहीं हो सका. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मी को पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें- Video: पटरियों पर दौड़ी 251 डिब्बों वाली 2.8 किमी लंबी ट्रेन, भारतीय रेल ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

पूरा मामला 3 जुलाई की शाम करीब 6.30 बजे का है. आरोपी पुलिसकर्मी योगेंद्र हादसे के समय शराब के नशे में था. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इस पूरे हादसे की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. वीडियो में आप देखेंगे कि योगेंद्र की कार से टक्कर खाने के बाद महिला हवा में उछलकर एक बाइक के पास जा गिरी थी. जब महिला की मदद के लिए वहां कुछ लोग इकट्ठा हुए तो नशे में धुत दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बिना को देखे-समझे महिला के ऊपर अपनी पूरी गाड़ी चढ़ा दी.

ये भी पढ़ें- Video: समुद्र किनारे प्री-वेडिंग शूट कराने पहुंचा था कपल, पलक-झपकते आई लहर और दोनों को बहाकर ले गई

इस हृदयविदारक हादसे की पूरी वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. हैरानी की बात ये है कि पुलिसकर्मी जब वहां से भागने के प्रयास में गाड़ी भगा रहा था तो वहां मौजूद अन्य लोग भी उसकी कार की चपेट में आ सकते थे. जिससे एक बड़ी जनहानि हो सकती थी. फिलहाल, हादसे का शिकार हुई महिला खतरे से बाहर है और उनकी हालत स्थिर है. महिला को टक्कर मारने वाले एसआई योगेंद्र को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.


First Published : 04 Jul 2020, 02:20:49 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here