इस दिन रिलीज होगा सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, डेट आई सामने

0
70
.

कोरोना वायरस की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भी काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा है. मगर जैसे-जैसे अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की गई है फिल्मों की शूटिंग तो शुरू कर दी गई हैं मगर अभी भी देशभर में थिएटर्स बंद पड़े हैं जिस वजह से फिल्में निर्धारित तारीखों पर रिलीज नहीं हो पा रही हैं और निर्माताओं को इसका नुकसान हो रहा है. ऐसे में फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जा रहा है. इसके मद्देनजर हॉटस्टार प्लस डिजनी पर कुछ बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं जिसमें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा भी शामिल की गई है.

डिजनी प्लस हॉटस्टार ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर डिटेल्स बताई गई हैं. फिल्म का ट्रेलर सोमवार यानी 6 जुलाई, 2020 को रिलीज किया जा रहा है. फिल्म का एक प्यारा पोस्टर शेयर किया गया है और उसके साथ कैप्शन में लिखा है- सभी प्रेम कहानियां सुंदर होती हैं. मगर ये हमारी फेवरेट है. दिल बेचारा का ट्रेलर कल आउट होगा. हमारे साथ जुड़े रहें.

 

View this post on Instagram

 

Every love story is beautiful, but this one is our favourite♥️ The trailer of #DilBechara will be out tomorrow. Stay tuned! #SushantSinghRajput @sanjanasanghi96 @swastikamukherjee13 @sahilvaid24 @saswatachatterjeeofficial @castingchhabra #SaifAliKhan @arrahman @shashankkhaitan @suprotimsengupta @amitabhbhattacharyaofficial @foxstarhindi @disneyplushotstarvip @sonymusicindia @mukeshchhabracc

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar) on

एक लाख रुपये का बिल आने पर अरशद वारसी ने किया ट्वीट, कंपनी ने दिया ये जवाब

सरोज खान संग संजय कपूर का था खास रिश्ता, बताया कैसे हुई थी पहली मुलाकात

बता दें कि ये फिल्म पिछले साल से ही चर्चा का विषय थी. मगर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म को लेकर ज्यादा बातें चलने लगीं. चूंकि ये फिल्म सुशांत के करियर की आखिरी फिल्म है इस वजह से प्रशंसकों की मांग थी कि इस फिल्म को थियेटर में रिलीज किया जाए. मगर ऐसा संभव नहीं हो सका. फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी.

सैफ अली खान भी अहम रोल में

फिल्म का निर्देशन कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा कर रहे हैं. फिल्म 24 जुलाई को ऑनलाइन स्ट्रीम होगी. फिल्म में सैफ अली खान, जावेद जाफरी और मिलिंद जुनाजी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here