UP: आयुष मंत्री धर्मसिंह सैनी के बाद पत्नी भी पाई गईं कोरोना संक्रमित | saharanpur – News in Hindi

0
90
.
UP: आयुष मंत्री धर्मसिंह सैनी के बाद पत्नी भी पाई गईं कोरोना संक्रमित

कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद मंत्री धर्मसिंह सैनी को मेडिकल कॉलेज में क्वारंटाइन में रखा गया है.

मंत्री धर्मसिंह सैनी (Dharm Singh Saini) के कोरोना संक्रमित (Corona Infected) होने की शनिवार को पुष्टि हुई थी. एक दिन बाद रविवार को उनकी पत्नी की भी कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के आयुष मंत्री डॉ. धर्मसिंह सैनी (Dharm Singh Saini) की पत्नी के भी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. बीएस सोढी ने बताया कि डॉ. सैनी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की शनिवार को पुष्टि हुई थी. रविवार को उनकी पत्नी की भी कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने बताया कि मंत्री के परिवार के अन्य सदस्यों की कोविड-19 जांच रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

शनिवार को मंत्री धर्म सिंह सैनी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज में क्वारंटाइन कर दिया गया. जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि उनके संपर्क में आने वाले लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं.

खांसी की शिकायत के बाद मंत्री ने कराया था कोरोना टेस्ट 

जानकारी के मुताबिक, आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी ने गले में खराश और खांसी की शिकायत को लेकर कोरोना टेस्ट (Corona Test) करवाया था. शनिवार को उनकी रिपोर्ट कोरोन पॉजिटिव आयी. एक दिन पहले ही मंत्री सैनी ने ढोला खेड़ी पुल का भूमि पूजन किया था. उसी के बाद उनके गले में परेशानी सामने आई.पूर्व सांसद हाजी फजर्लुरहमान की रिपोर्ट नेगेटिव 

गौरतलब है कि सहारनपुर के पूर्व सांसद फजलुर्रहमान अपने बेटे, भतीजे एवं चार अन्य परिजनों के साथ कोरोना संक्रमित होने के चलते मेडिकल कॉलेज में पहले से ही भर्ती हैं. लेकिन रविवार को पूर्व सांसद की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

डॉ सोढ़ी ने बताया कि बसपा के पूर्व सांसद हाजी फजर्लुरहमान और उनके बेटे की कोविड-19 जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लेकिन उन्हें एहतियातन 11 दिनों के लिए पृथक-वास में भेज दिया गया है.

 

 

First published: July 5, 2020, 9:53 PM IST



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here