एयरटेल ने ‘प्लेटिनम’ मोबाइल ग्राहकों के लिए ‘प्रायोरिटी 4-जी नेटवर्क’ लॉन्च किया Airtel launches Priority 4G Network for Platinum customers

0
115
.

भारती एयरटेल (Airtel) ने सोमवार को अपने ‘प्लेटिनम’ मोबाइल ग्राहकों के लिए ‘प्रायोरिटी 4-जी नेटवर्क’ (4G Network) शुरू करने की घोषणा की. कंपनी ने एक बयान में कहा कि एयरटेल ने उन्नत प्रौद्योगिकियों को स्थापित किया है, जो नेटवर्क पर अपने प्लेटिनम मोबाइल

IANS | Updated on: 06 Jul 2020, 05:38:27 PM

airtel

Airtel (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:

भारती एयरटेल (Airtel) ने सोमवार को अपने ‘प्लेटिनम’ मोबाइल ग्राहकों के लिए ‘प्रायोरिटी 4-जी नेटवर्क’ (4G Network) शुरू करने की घोषणा की. कंपनी ने एक बयान में कहा कि एयरटेल ने उन्नत प्रौद्योगिकियों को स्थापित किया है, जो नेटवर्क पर अपने प्लेटिनम मोबाइल ग्राहकों को वरीयता देती हैं. नतीजतन, इन सभी ग्राहकों को तेजी से 4-जी गति का अनुभव होगा.

एयरटेल धन्यवाद कार्यक्रम (थैंक्स प्रोग्राम) के हिस्से के रूप में 499 रुपये और उससे अधिक के प्लान पर सभी पोस्टपेड मोबाइल ग्राहकों को प्लेटिनम के रूप में नामित किया गया है और वह एयरटेल थैंक्स एप पर एक कस्टमाइज्ड प्लेटिनम यूआई सहित विशेष लाभों का आनंद ले सकते हैं.

और पढ़ें: एयरटेल के शेयर धारकों के लिए बड़ी खबर, कार्लाइल समूह खरीद रहा है 25 फीसदी हिस्सा

इसके अलावा एयरटेल प्लेटिनम ग्राहकों को कॉल सेंटर और रिटेल स्टोर पर अधिमान्य सेवा के साथ रेड कार्पेट ग्राहक सेवा मिलती है. यानी कॉल सेंटर या रिटेल स्टोर पर उनका खास ख्याल रखा जाता है.

सभी एयरटेल कॉल सेंटर और रिटेल स्टोर पर प्लेटिनम ग्राहकों के लिए समर्पित कर्मचारी हैं, जो उन्हें प्राथमिकता देते हैं, जिससे उन्हें ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ता और उनके समय की बचत होती है.

भारती एयरटेल के सीएमओ शाश्वत शर्मा ने कहा, हमारा यह प्रयास रहा है कि हम अपने प्लेटिनम मोबाइल ग्राहकों को एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के एक हिस्से के रूप में एक पृथक (अलग से) सेवा अनुभव प्रदान करें. इसलिए हम उन्हें वह ‘अतिरिक्त’ सेवा अनुभव प्रदान करेंगे, जिसमें एक जुनून के साथ हमारे 28 करोड़ की सेवा जारी रखते हुए 4-जी नेटवर्क पर उन्हें तेज गति प्रदान करना शामिल है.

‘प्रायोरिटी 4-जी नेटवर्क’ के अनुभव का आनंद लेने के लिए मौजूदा एयरटेल और गैर-एयरटेल ग्राहक 499 से शुरू होने वाले एयरटेल पोस्टपेड प्लान में अपग्रेड कर सकते हैं.


First Published : 06 Jul 2020, 05:38:27 PM

For all the Latest Business News, Telecom News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here