Photo of bob-cut hairstyle elephant created panic on internet – जरा हटके : बॉब-कट हेयरस्‍टाइल वाले हाथी के फोटो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

0
215
.

सोशल मीडिया (Social Media) पर तमिलनाडु (Tamilnadu) के हाथी (Elephant) का हेयरस्टाइल (Hairstyle) वाला फोटो वायरल (Viral Photo) हो रहा है. सेनगामालम नाम का यह हाथी मन्नारगुड़ी शहर के राजगोपालास्वामी मंदिर में रहता है.

Elephant Hairstyle

बॉब-कट हेयरस्‍टाइल वाले हाथी के फोटो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर तमिलनाडु (Tamilnadu) के हाथी (Elephant) का हेयरस्टाइल (Hairstyle) वाला फोटो वायरल (Viral Photo) हो रहा है. सेनगामालम नाम का यह हाथी मन्नारगुड़ी शहर के राजगोपालास्वामी मंदिर में रहता है. इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुधा रामने (Sudha Ramen) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से हाथी का फोटो शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए सुधा लिखती हैं, “बॉब-कट सेनगामालम हाथी”. इसके बाद यह फोटो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें : Reliance Jio ने लांच किए 49 और 69 रुपए के दो प्‍लान, फ्री कॉलिंग और डाटा के साथ पाएं कई अन्‍य सुविधाएं

बताया जा रहा है कि 2003 में इस हाथी को केरल के राजगोपालास्वामी मंदिर में लाया गया था. उसके बाद महावत एस राजगोपाल ने इसकी हेयरस्टाइल की. इस हाथी की खास रखरखाव और देखभाल करनी पड़ती है. शेयर करने के कुछ घंटे के भीतर ही फोटो पर 10,000 से अधिक लाइक्स और कई कमेंट आ चुके हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में महावत राजगोपाल ने बताया, मैं उसे अपने बच्चे की तरह चाहता हूं. इसलिए मैं इसे खास लुक देना चाहता था. एक बार मैंने इंटरनेट पर एक वीडियो देखा था जिसमें हाथी के बच्चे का बॉब-कट मुझे काफी पसंद आया था. इसके बाद से ही मैंने सेनगामलम के बाल उगाने शुरू कर दिए.

यह भी पढ़ें : 599 रुपये का प्रीपेड प्‍लान लीजिए, 5 GB रोजाना डाटा और 90 दिन की वैलिडिटी का आनंद उठाइए

गर्मियों में सेनगामलम के बालों को दिन में तीन बार और अन्य मौसमों में कम से कम एक बार धोया जाता है. महावत ने गर्मी के दौरान उसे ठंडा रखने के लिए 45,000 रुपये का एक विशेष शॉवर भी तैयार किया है. बताया जाता है कि हाथी के सिर पर जो बाल होते हैं, वे उनके शरीर से हवा में गर्मी को दूर ले जाने में मदद करते हैं.


First Published : 06 Jul 2020, 07:57:24 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here