Reliance Jio launched two plans of 49 and 69 rupees, get free calling and data along with many other features – Reliance Jio ने लांच किए 49 और 69 रुपए के दो प्‍लान, फ्री कॉलिंग और डाटा के साथ पाएं कई अन्‍य सुविधाएं

0
126
.

जियोफोन यूजर्स के लिए रिलायंस जियो ने 49 और 69 रुपए के 2 सस्ते प्लान लॉन्च किए हैं. इन प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा का भी फायदा मिल रहा है.

jio ians

Reliance Jio ने लांच किए 49 और 69 रुपए के दो प्‍लान, जानें सुविधाएं (Photo Credit: IANS)

नई दिल्ली:

जियोफोन यूजर्स के लिए रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने 49 और 69 रुपए के 2 सस्ते प्लान लॉन्च किए हैं. इन प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा का भी फायदा मिल रहा है. इसके अलावा इन प्लान्स में आपको कई अन्य लाभ भी मिलेंगे. 69 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 7 जीबी डाटा मिलता है. 14 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्‍लान में जियो-टू-जियो कॉलिंग बिलकुल फ्री है. वहीं, दूसरे नेटवर्क के नंबर पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 250 नॉन जियो मिनट मिलते हैं. प्लान में 25 SMS भेजने की सुविधा के साथ ही यूजर्स को जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : 599 रुपये का प्रीपेड प्‍लान लीजिए, 5 GB रोजाना डाटा और 90 दिन की वैलिडिटी का आनंद उठाइए

49 रुपये वाले प्‍लान की वैलिडिटी भी 14 दिनों की है. इस प्‍लान में यूजर्स को कुल 2जीबी डाटा मिलता है. इसमें जियो-टू-जियो कॉलिंग फ्री होने के साथ ही दूसरे नेटवर्क के नंबर पर कॉल करने के लिए 250 नॉन जियो मिनट मिलते हैं. प्लान में 25 SMS भेजने की सहूलियत के साथ ही जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

इससे पहले रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपनी वेब कॉन्फ्रेंस ऐप ‘जियो मीट’ की सेवा शुरू की थी. कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक इस ऐप पर एक बार में 100 लोग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर सकते हैं. इस ऐप का इस्तेमाल पहले सिर्फ जियो के कर्मचारी ही कर सकते थे. अब आम आदमी भी इसका इस्‍तेमाल कर सकता है.

यह भी पढ़ें : यात्रीगण ध्‍यान दें, जल्‍द नई स्‍पेशल ट्रेनें चलाएगा रेलवे, तत्‍काल कोटा में बुक करा सकेंगे टिकट

जियो मीट की वेबसाइट के मुताबिक, ‘इस ऐप के माध्यम से कॉन्फ्रेंस/बैठक/कॉल करने वाला व्यक्ति खुद को मिलाकर 100 लोगों को एक बार में जोड़ सकता है.’


First Published : 06 Jul 2020, 07:38:01 PM

For all the Latest Business News, Telecom News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here