एटा: 4 साल तक बेटी का किया रेप, वीडियो वायरल करने की देता था धमकी | etah – News in Hindi

0
178
एटा: 4 साल तक बेटी का किया रेप, वीडियो वायरल करने की देता था धमकी

4 साल तक बेटी का किया रेप
(सांकेतिक तस्वीर)

पूरे मामले में एडिशनल एसपी (Additional SP) ओपी सिंह का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है, पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

एटा. उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) जनपद नगर कोतवाली क्षेत्र में बाप-बेटी के रिश्ते को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सौतेले बाप ने 4 साल तक अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म (Rape) किया और अश्लील वीडियो बना लिया. विरोध करने पर बाप अपनी बेटी को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. इस मामले में पीड़िता ने अपने सौतेले पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

एटा के कोतवाली नगर के मोहल्ला निवासी पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद बताया कि पिता से रिश्ते खराब होने के बाद उसकी मां उसे लेकर अलग रहने लगी. पिता ने 12 साल पहले उसकी मां को छोड़ दिया था, जब वह छोटी थी. मां की मुलाकात इरफान निवासी मोहल्ला होली कोतवाली नगर से हुई, जिससे मां ने शादी कर ली, और अपना धर्म भी बदल लिया.

बलिया में महिला PCS अफसर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

चार वर्ष पूर्व वह करीब 15 साल की थी. उसी दौरान सौतेले पिता की नीयत खराब हो गई. पीड़िता ने बताया कि चार साल तक बिना मर्जी के आबरू लूटता रहा. आरोप है कि 4 जुलाई को घर पर कोई नहीं था, रात में आरोपी पिता ने जबरन दुष्कर्म का प्रयास किया. इसी दौरान उसकी मां भी आ गई, मां ने विरोध किया तो माँ की पिटाई कर घायल कर दिया. इस बीच पीड़िता को गला दबाकर मारने का प्रयास किया. दोनों को बेरहमी से पीटा. वहीं आरोपी पिता ने धमकी दी कि शिकायत की तो उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर देगा.UP: आगरा के SP बबलू कुमार को HC ने जारी किया अवमानना नोटिस

किसी तरह से कोतवाली नगर पहुंची और पुलिस को जानकारी दी. पूरे मामले में एडिशनल एसपी ओपी सिंह का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है, पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

First published: July 7, 2020, 2:07 PM IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here