सानिया मिर्जा ने अपने पति से कहा- ‘मैं अक्षय कुमार से शादी करना चाहूंगी’

0
69

इन दिनों पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक इंस्टाग्राम लाइव के जरिए अपना एक शो होस्ट कर रहे हैं जिसका नाम है ‘अप क्लोस एंड पर्सनल विद सानिया मिर्जा’ शो में उन्होंने अपनी पत्नी और भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से लाइव इंस्टाग्राम चैट की। इस चेट के दौरान दोनों ने कई बातों पर भी खुलकर चर्चा की। इस दौरान सानिया मिर्जा ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को लेकर भी एक बड़ी खास बात कही है।

COVID-19 Vaccine: अगस्त तक लॉचिंग को लेकर WHO क्या मानता है? | rest-of-world – News in Hindi

कोरोना वायरस महामारी के चलते सभी खेलों के आयोजन पर भी रोक लगी हुई है जिस वजह से सभी को एक ब्रेक मिला है। इस ब्रेक में शोएब ने यह शो शुरू किया है। इस शो में वो जानी-मानी हस्तियों से बातचीत करते हैं। शोएब इस शो में सानिया से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिमिटेड ओवर कप्तान बाबर आजम, एक्ट्रेस माहिरा खान और अली जफर जैसे सितारों का इंटरव्यू कर चुके हैं।

मथुरा: इस बार सावन मास में हरियाली तीज पर भक्त नहीं कर पाएंगे ठाकुरजी के हिंडोला दर्शन

शोएब ने जब सानिया से पूछा कि अगर उन्हें टॉम क्रूज या अक्षय कुमार में से किसी एक को चुनना हो, एक जिससे वो शादी करना चाहेंगी और एक जिसे वो धोखा देना चाहेंगी? अपने पति को जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वो अक्षय कुमार से शादी करना चाहेंगी। इसके बाद शोएब ने पूछा कि वो ऐसा क्यों करना चाहेंगी तो अपने जवाब में सानिया ने कहा कि, ‘मैं अक्षय कुमार को ‘मोहरा’ के दिनों से पसंद करती हूं। मैं उन्हें धोखा नहीं दूंगी। जब अक्षय किसी को नहीं पसंद थे, मैं तब से उनको पसंद करती हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here