सुशांत की मौत मर्डर या आत्महत्या? पुलिस जल्द करोगी खुलासा, मामले की जांच पूरी

0
48

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिह राजपूत की मौत की खबर ने हर किसी को दुखी कर दिया था। फिल्म जगत से लेकर राजनीतिक जगत तक हर किसी ने सुशांत की मौत पर शोक व्यक्त किया था। सुशांत की मौत के बाद मुंबंई पुलिस इस केस की छानबीन में जुट गई और अब खबरों के मुताबिक सुशांत के केस में पुलिस की जांच लगभग पूरी हो चुकी है और बहुत जल्द पुलिस खुलासा कर सकती है। इस मामले में लगभग 34 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। अब अधिकारी फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। माना जा रहा है कि फोरेंसिंक रिपोर्ट आते ही सुशांत के शांत होने की वजह पता चल जाएगी और इस केस की गुत्थी भी सुलझ जाएगी।

आपको बतादें कि इससे पहले मुंबई जोन के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि सुशांत से जुड़ी सारी चीजों की जांच हो गई है। सुशांत के फैंस के साथ ही हर कोई चाहता है कि इस बांद्रा पुलिस की जांच पूरी हो और उनकी मौत की असली वजह का खुलासा हो। सूत्रों के मुताबिक पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत की बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज मिल चुके हैं। हालांकि उनके रूम में कोई कैमरा नहीं मिला है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह की आत्महत्या मामले में बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ हुई।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ में संजय लीला भंसाली ने इस बास से इन्कार किया कि सुशांत  भाई-भतीजावाद या पक्षपात का शिकार हुए हैं। पुलिस ने संजय लीला भंसाली से करीब 20 सवाल पूछे। संजय लीला भंसाली ने पुलिस को बताया कि बॉलीवुड में किसी के साथ पक्षपात नहीं होता है। वे खुद सुशांत की एक्टिंग से खासे प्रभावित थे और यही कारण है कि उन्होंने फिल्में भी ऑफर की थीं। मामले में पुलिस अब तक 34 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here