बकाया वेतन मांगने पर कर्मचारी के साथ स्पा मालकिन ने किया ऐसा काम, जानकर उड़ जाएंगे होश Spa Mistress did such work with employee on demanding outstanding salary, knowing will fly away

0
107
.

पुलिस ने बताया कि घटना 11 जून को हुई थी. पीड़िता सपना (39) घायल हो गई और उसके चेहरे और गर्दन पर कम से कम 15 टांके लगाने पड़े.

Bhasha | Updated on: 08 Jul 2020, 07:52:50 AM

Police

बकाया वेतन मांगने पर कर्मचारी के साथ स्पा मालकिन ने किया यह काम (Photo Credit: फाइल फोटो)

दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में मंगलवार को एक स्पा की मालकिन को गिरफ्तार किया है, जिसपर बकाया वेतन मांगने वाली अपनी कर्मचारी पर हमला करने के लिए एक कुत्ते को छोड़ने का आरोप है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घटना 11 जून को हुई थी. पीड़िता सपना (39) घायल हो गई और उसके चेहरे और गर्दन पर कम से कम 15 टांके लगाने पड़े.

यह भी पढ़ें: विकास दुबे गैंग के शातिर अपराधी अमर दुबे को STF और यूपी पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया

पीड़िता ने बताया कि उसने लॉकडाउन से पहले डेढ़ महीने तक स्पा में काम किया था और 22 मार्च को नौकरी छोड़ दी थी. अपनी शिकायत में, पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब उसने 11 जून को अपनी नियोक्ता से उसके बकाए के बारे में पूछा, तो मालकिन रजनी ने सपना को अपने घर बुलाया.

यह भी पढ़ें: सोने की तस्करी के तार केरल मुख्यमंत्री ऑफिस तक पहुंचे, सीएम ने दी सफाई

प्राथमिकी के अनुसार, पीड़िता अपने बकाए के लिए खिड़की एक्सटेंशन में रजनी के घर गई जहां रजनी ने उससे कहा कि फिर से काम करो उसके बाद उसके पैसे मिलेंगे. हालांकि, जब पीड़िता ने ऐसा करने से इनकार कर दिया, तो रजनी ने उसे धमकी दी और अपने कुत्ते को सपना पर छोड़ दिया. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह वीडियो देखें: 


First Published : 08 Jul 2020, 07:52:50 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here