BJP नेता वसीम बारी और उनके पिता-भाई की हत्या, जेपी नड्डा ने जताया शोक

0
78
.

Sheikh Waseem Bari- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
Sheikh Waseem Bari

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में बीजेपी नेता वसीम बारी, उनक पिता और भाई की हत्या पर शोक जताया। नड्डा ने ट्वीट कर कहा, ”हमने आज बांदीपुरा, जम्मू-कश्मीर में शेख वसीम बारी, उनके पिता और भाई को खो दिया, उन पर कायरतापूर्ण हमला किया गया। यह पार्टी के लिए बहुत बड़ी क्षति है। मेरी गहरी संवेदना परिवार के साथ है। पूरी पार्टी शोक संतप्त परिवार के साथ खड़ी है। मैं विश्वास दिलाता हूं कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।”

बता दें कि बांदीपोरा में आतंकवादियों ने भाजपा के नेता और उनके परिवार को निशाना बनाते हुए 3 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। आतंकवादियों ने आज रात लगभग 9 बजे बांदीपुर पुलिस स्टेशन के पास भाजपा नेता वसीम बारी की दुकान के बाहर उन पर गोलीबारी की। हमले में भाजपा नेता शेख वसीम, उनके पिता वसीर अहमद और भाई उमर शेख की मौत हो गई।

हमले में घायल होने के बाद तीनों पिता-पुत्रों को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उन्हें श्रीनगर अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता वसीम बारी पर हमला उस वक्त किया गया, जब वे अपनी दुकान पर पिता और भाई के साथ थे। इसी दौरान आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी।

जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि आतंकी हमले में बीजेपी नेता शेख वसीम बारी के भाई उमर सुल्तान और पिता बशीर की भी मौत हो गई है। वहीं पुलिस ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और हमलावरों की तलाश कर रही है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here