थिएटर में इस दिन रिलीज होगी सारा और वरुण धवन की फिल्म ‘कुली नं 1’

0
75
.

मुंबई। कोरोना वायरस महामारी के चलते पूरे देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो चुकी है। हर क्षेत्र में काम करने वालों को कोरोना की मार पड़ी है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू कर दिया गया था। सभी फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी। इसी के साथ कई फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई थी। आपको बता दें कि लॉक डाउन होने के कारण फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान सहना पड़ रहा है। पिछले लंबे से समय से सिनेमाघर बंद होने की वजह से कई फिल्मों की रिलीज टल गई तो कई फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया गया।

ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड तो सलमान खान के लोगों पर भड़की पायल रोहतगी

वरुण और सारा के फैंस के लिए एक खुशी की खबर आई थी कि उनकी फिल्म कुली नंबर-1 भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हालांकि अब ऐसा नहीं होगा। इस बारें में फिल्म मेकर्स खुद सामने आए और बताया कि ये फिल्म सिर्फ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कोरोना: WHO की चेतावनी, अभी आऐगा कोरोना का सबसे बुरा दौर

आपको बतादें कि  बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में एक मीटिंग रखी थी। जिसमें फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बात की गई थी। बता दें कि फिल्म अगले साल जनवरी में फिल्म रिलीज करने का फैसला किया गया है। इससे पहले ‘कुली नं 1’ फिल्म को 1 मई को रिलीज किया जाने वाला था मगर लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया है।

 

 

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here