कानपुर कांड: सोची समझी साजिश के तहत हुआ पुलिस पर हमला, सच का खुलासा

0
53

कानपुर। कानपुर के चौबेपुर में आठ पुलिसकर्मियों पर अचानक हमला कर देना कोई आसान बात नहीं होती है। इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल कुख्यात अपराधी विकास दुबे ने पुलिस वालों को मारने की पहले से ही साजिश कर रखी थी। इस घटना को कैसे और कब करना है इसकी पूरी प्लानिंग पहले ही हो चुकी थी । एक सोची समझी साजिश के तहत इस पूरी घटना को अंजाम दिया है।

विकास दुबे को पहले से ही पतचा था कि पुलिस वालों की हत्या के बाद वो नहीं बच पाएगा। इसलिए उसने पहले से ही इस घटना के बारे में सोचने विचारने और पूरी तैयारी करने के बाद ये कदम उठाया। सीसीटीवी डीवीआर गायब करने से लेकर कैसे फरार होना है ये सब एक सोची समझी साजिश के तहत ही हुआ है।

विकास दुबे के दो साथियों को फरीदाबाद कोर्ट ने कानपुर पुलिस को सौंपा | kanpur – News in Hindi

आपको बता दें कि बिकरू गांव में 8 पुलिस वालों की हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद खेत के रास्ते साइकिस से विकास दुबे फरार हो गया। शिवली पंहुचकर विकास ने अपने जनने वाले से बाइक ली जिससे बाद उसने अपना फोन बंद कर दिया। बता दें कि विकास की पत्नी की आखिरी लोकेशन चंदौली में मिली है।

सर्विलांस, क्रइम ब्रांच और स्वॉट टीम ने आशंका जताते हुए कहा कि विकास दुबे, बेटे और पत्नी समेत पूर्वांचल में हो सकता है या उस रास्ते नेपाल भाग सकता है।

vikas dubey updates LDA Issued Notice To Richa Dubey On Lucknow Residence । विकास दुबे पर कसा शिकंजा, LDA ने लखनऊ आवास पर नोटिस चस्पा कर 24 घंटे में मांगा जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here