विकास दुबे पर 5 लाख का इनाम, गांव में कुआं खाली करा रही एसटीएफ

0
71

कानपुर। कानपुर एनकाउंटर कांड में फरार चल रहा कुख्यात अपराधी विकास दुबे पर पांच साख का इनाम घोषित किया गया है। विकास के खिलाफ पुलिस का शिंकजां लगातार कसता जा रहा है। पुलिस की टीम लगातार अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है। कानपुर के चौबेJHGJपुर में हुई आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में विकास और उसके साथयों की तलाश लगातार जारी है। बता दें कि बुधवार को हमीरपुर में विकास का करीबी अमर पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया। इसी के साथ विकास के एक साथी श्यामू बाजपाई को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। आपको बता दें कि दोनों के ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम था।

गांव के कुएं में असलहे छिपे होने की संभावना  

कुख्यात अपराधी विकास दुबे के गांव में आई पुलिसकर्मियों की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरु किया है। इसके तहत विकास के घर के बाहर बने एक कुएं को पुलिस खाली कराने में लगी है। पुलिस को आशंका है कि इस कुएं में असलहे बरामद हो सकते हैं।

जानिए सदगुरु के ‘भैरव’ के बारे में, जो कोरोना के खिलाफ जंग में 5 करोड़ में बिका | health – News in Hindi

विकास के शार्पशूटर का एनकाउंटर

यूपी के कानपुर जिले के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के 6 दिन के बाद इस घॉना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी विकास दुबे के करीबी अमर दुबे को बुधवार सुबह हमीरपुर जिले में पुलिस ने एक मठभेड़ में मार गिराया है। बतादें कि सुबह करीब चार बजे पुलिस ने अमर को ढेर कर दिया। इस मुठभेड़ में मौदहा कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार शुक्ला घायल हो गए हैं।

काली मिर्च के साथ जरूर करें इस खास चीज का सेवन, इन बीमारियों से मिलेगा छुटकारा | health – News in Hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here