आगरा में भीषण सड़क हादसा, फुटपाथ पर सो रहे 6 लोगों को कंटेनर ने रौंदा

0
55

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में देर रात मथुरा की ओर जा रहे एक बेकाबू ट्रक ने सिकंदरा क्षेत्र में गुरुद्वारा गुरु का ताल के पास हाईवे किनारे नाले के पटाव पर सो रहे लोगों पर चढ़ गया। इस भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर हालत में एसएन इमरजेंसी में भर्ती है।

आनन-फानन में पुलिस ने कंटेनर का पीछा कर उसे रोका और साथ ही ट्रक चालक और परिचालक को हिरासत में लिया। पुलिस ने जानकारी दी कि मैनपुरी के किशनी क्षेत्र के डांडिया गांव निवासी चालक मुनेश और क्लीनर सिंटू खाली कंटेनर लेकर मैनपुरी से गुरुग्राम को जा रहे थे।

ये भीषण सड़क हादसा तब हुआ जब कंटेनर करीब रात ढाई बजे ट्रांसपोर्ट नगर की ओर से मथुरा की ओर जा रहे थे। गुरुद्वारा गुरु का ताल कट को पार करते ही एक घुमावदार मोड़ पर ट्रक बेकाबू हो गया और करीब 15 फीट बांई तरफ चला गया। इसके बाद अनियंत्रित ट्रक 25 फीट और आगे जाकर दो खंभों से टकराने के बाद एक शू शॉप में जा घुया जहां पर 7 लोग सो रहे थे। इताना बेकाबू हो जाने के बावजूद चालक ने ब्रेक नहीं लगाया।

विकास दुबे पर 5 लाख का इनाम, गांव में कुआं खाली करा रही एसटीएफ

हादसे के वक्त मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ये हादसा उनके सामने ही हुआ। कंटेनर चालक ने हादसे के बाद भी ब्रेक नहीं लगाया। उनका कहना है कि अगर कंटेनर को नहीं रोका जाता तो और लोगों की भी जान चली जाती।

बता दें कि इस भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौके ही मौत हो गई। दो घायलों को इमरजेंसी में भर्ती करा गया है। घायलों में शाहगंज के भोगीपुरा निवासी सुनील की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरे घायल जगदीशपुरा के गढ़ी भदौरिया निवासी नितिन शर्मा का अभी इमरजेंसी में उपचार चल रहा है।

जानिए सदगुरु के ‘भैरव’ के बारे में, जो कोरोना के खिलाफ जंग में 5 करोड़ में बिका | health – News in Hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here